तनुश्री दत्ता बोलीं मुंबई पुलिस पर नहीं किया जा सकता भरोसा, सुशांत सुसाइड केस में हो सकता है अंडरवर्ल्ड का हाथ

Tanushree Dutta On Sushant Singh Rajput Suicide Case:तनुश्री दत्ता का कहना है कि मुंबई पुलिस आमतौर पर ऐसे मामलों को खारिज करने के लिए बहुत जल्द में होती है और खुद अपराधियों, राजनीतिज्ञों के साथ हाथ मिलाती है...

Tanushree Dutta Claim Mumbai police can’t be trusted For impartial investigation in on Sushant Singh Rajput Suicide case
तनुश्री दत्ता और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत में #MeToo आंदोलन चलाने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एकबार फिर से सुर्खियों में हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस की जांच पर कटाक्ष किया है।
  • तनुश्री ने बताया कि मुंबई पुलिस पर सही फैसले और निष्पक्ष जांच के लिए भरोसा नहीं किया जा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एकबार फिर से सुर्खियों में हैं। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ हैरेसमेंट के आरोप लगाए हुए भारत में #MeToo आंदोलन चलाया था। अब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस की जांच पर कटाक्ष किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तनुश्री दत्ता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मुंबई पुलिस को लेकर बात करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में भी सुशांत को लेकर बात की है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस आमतौर पर ऐसे मामलों को खारिज करने के लिए बहुत जल्द में होती है और आमतौर पर शुरुआत से ही खुद अपराधियों, राजनीतिज्ञों के साथ हाथ मिलाती है।

तनुश्री दत्ता ने बताया कि मुंबई पुलिस पर सही फैसले और निष्पक्ष जांच करने के लिए भरोसा नहीं किया जा सकता है। लोगों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाना यह सब एक दिखावा है ये सार्वजनिक भावनाओं को खुश करने के लिए एक शो है क्योंकि मामला अभी गर्म है।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है और हो सकता है कि इसमें अंडरवर्ल्ड शामिल हो। तनुश्री ने कहा, 'आमतौर पर ऐसे मामलों में अपराध के पीछे सांठगांठ होती है, न कि केवल एक व्यक्ति या पार्टी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

नाना पाटेकर वाले मामले पुलिस ने किया नाटकः तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ अपने स्वयं के मामले के बारे में बात करते हुए आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने देखभाल करने का नाटक किया और महीनों तक जांच की। दूसरी ओर, उन्होंने कहा कि ये सिर्फ उनकी की इतनी बर्बादी थी कि सबूत जमा किए, वीडियो फुटेज और लगातार नियमित रूप से पीछा किया। मैं चारों ओर से अटक गई थी, मुझे पता है कि केवल इतना ही होगा। 


तनुश्री दत्ता को मिलीं धमकियां
तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि उनकी अंतिम केस रिपोर्ट में मुंबई पुलिस ने सभी सबूतों को ध्यान में रखने से इनकार कर दिया था। नाना के वकीलों, समर्थकों द्वारा तनुश्री को चुप रहने की धमकियां दी गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर