[PHOTO] इस बार नीली ड्रेस में Disha Patani ने जीता फैंस का दिल, फैंस बोले- 'ब्यूटी इन ब्लू'

Disha Patni Instagram Photos: दिशा पाटनी एक बार फिर नीली ड्रेस में अपनी ताजा तस्वीर को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं।

Disha Patani
दिशा पाटनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मालदीव में छुट्टियों के दौरान दिशा ने दिखाया था हॉट अंदाज
  • शेयर की थीं समुद्र किनारे बिकनी में ली गई हॉट तस्वीरें
  • अब खूबसूरत नीली ड्रेस में शेयर की एक और फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर हलचल मचाने के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने बीते समय में मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान कई हॉट फोटोज शेयर कीं और इस बीच नीली ड्रेस में एक तस्वीर के साथ फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। फिल्मों में काम करने से लेकर आइटम नंबर करने तक, 28 वर्षीय अभिनेत्री कई मायनों में दर्शकों की पसंदीदा बन गई हैं।

अपने ऑनस्क्रीन काम के अलावा, दिशा को फिटनेस, स्टाइल और फैशन से जुड़ी हर चीज़ में गहरी दिलचस्पी है। उनका इंस्टाग्राम साफ तौर पर इसका सबूत है।

अपने ताजा अपलोड से मलंग स्टार ने एक बार फिर फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ा। नीले रंग की एक सुंदर पोशाक पहने हुए, दिशा ने सोशल मीडिया यूजर्स को तारीफ के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया। एक्ट्रेस गोल्डन बाल, गुलाबी होंठ, लाल गाल और ब्लू ड्रेस के साथ किसी ग्लैम डॉल जैसी नजर आईं।

दिशा पटानी की नई तस्वीर:

Disha Patni Photos

दिशा की फोटो अपलोड होने के तुरंत बाद, फैंस ने प्यार और तारीफ की बौछार कर दी। कई लोगों ने इमोजी से अपनी प्रतिक्रिया जताई, एक फैन ने लिखा- 'ब्यूटी इन ब्लू।'

Disha Patni Photos fans reaction

ऐसा लगता है कि दिशा को बीते कुछ समय नीला रंग कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इससे पहले, अभिनेत्री ने अपनी नीली अल्ट्रा-हॉट बिकनी की फोटो शेयर की थी। दिशा ने अपने फिगर को कोरल ब्लू रंग के टू-पीस सूट में फ्लॉन्ट किया था।

Disha Patni in blue Bikni

इसके अलावा मालदीव के बीच से भी कई बिकनी फोटोज शेयर की थीं। इंस्टाग्राम पर 41 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स रखने वाली दिशा अक्सर अपनी बिकनी तस्वीरों के साथ ऑनलाइन सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर