Throwback: पति की पहली शादी में शामिल हुईं थीं 11 साल की करीना कपूर, वेडिंग में सैफ ने उन्हें कहा था 'बेटा'

एक्ट्रेस करीना कपूर साल 1991 में सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी में शामिल हुई थीं। यहां जब उन्होंने सैफ को बधाई दी तो उन्होंने करीना को 'थैक्यू बेटा' कहा था।

Kareena Kapoor attended Saif and Amrita Wedding
Kareena Kapoor attended Saif and Amrita Wedding 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी में शामिल हुईं थीं करीना कपूर
  • साल 1991 में हुई इस शादी के समय करीना कपूर केवल 11 साल की थीं
  • जब करीना ने सैफ को शादी की बधाई दी तो एक्टर ने उन्हें 'थैंक्यू बेटा' कहा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। करीना उम्र में सैफ से करीब 10 साल छोटी हैं लेकिन साथ में फिल्मों में काम करने के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

सैफ ने करीना की बड़ी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ कई भी फिल्मों में काम किया। करीना अक्सर करिश्मा के साथ फिल्म के सेट पर जाया करती थीं जिनसे वहां मौजूद लोगों बच्ची की तरह बर्ताव करते थे और सैफ भी उनमें से एक हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ और करीना शादी कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। करीना कपूर की तो यह पहली शादी थी लेकिन सैफ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे और पहले से उनके दो बच्चे थे। करीना से पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी और बताया जाता है कि साल 1991 में हुई इस शादी में करीना शामिल हुईं थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan Fan Club (@kareenakapoorupdates) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan Fan Club (@kareenakapoorupdates) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan Fan Club (@kareenakapoorupdates) on

साल 1991 में करीना 11 साल की थीं और सैफ- अमृता की शादी में शामिल हुईं थीं। बताया जाता है कि करीना ने सैफ के पास जाकर उन्हें बधाई दी तो सैफ ने उन्हें जवाब दिया- 'थैंक्यू बेटा'। हालांकि कहा यह भी जाता है कि करीना- सैफ की शादी के बाद वायरल हुए मीम में से एक है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

मालूम हो कि शादी के चार साल बाद सैफ और करीना कपूर पेरेंट्स बने और 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। तैमूर सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर चर्चा में रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर