टाइगर श्रॉफ ने किया 10 फीट ऊंचा बैक फ्लिप, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं दिशा पाटनी- शिल्पा शेट्टी

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो 10 फीट ऊंचा बैक फ्लिप किया जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। दिशा पाटनी और शिल्पा शेट्टी भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं।

Tiger Shroff
Tiger Shroff 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ ने किया 10 फीट ऊंचा बैक फ्लिप।
  • टाइगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो।
  • दिशा पाटनी और शिल्पा शेट्टी समेत सेलेब्स ने जमकर की टाइगर की तारीफ।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ना केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। टाइगर अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट और जिमनास्ट वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। 

दरअसल टाइगर ने अपनी जो वीडियो शेयर की उसमें वो 10 फीट ऊंची बैकफ्लिप करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर टाइगर ने लिखा, '10 फीट, मुझे लगता है कि अब छत को ऊपर ले जाने का समय आ गया है।' हर बार की तरह टाइगर का ये वीडियो भी उनके फैंस व सेलेब्स को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इसपर कमेंट कर 'Insane' लिखा। तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इसपर कमेंट कर टाइगर की तारीफ की। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी ईमोजी बनाकर अपने बेटे की तारीफ की। 

मालूम हो कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम लंबे समय से एक दूसरे के साथ जुड़ता रहा है। दोनों अक्सर साथ समय बिताते भी नजर आते हैं लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। दोनों का कहना है कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में दोनों साथ में मालदीव में समय बिताकर लौटे हैं।

टाइगर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसमें वो कृति सेनन के साथ नजर आए थे। इसके बाद वो बागी, मुन्ना माइकल, बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और वॉर में नजर आ चुके हैं। पिछले साल रिलीज हुई टाइगर और ऋतिक रोशन की फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। अब वो श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर