टाइगर श्रॉफ के परिवार के सदस्य की हुई मौत, एक्टर ने फोटो शेयर कर ऐसे जताया दुख

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के परिवार के सदस्य जेडी का निधन हो गया है जिससे पूरा परिवार शोक में है। एक्टर ने भी सोशल मीडिया पर लिखा कि काश हर जन्म में हमें तुम मिलो।

Tiger Shroff
Tiger Shroff  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के परिवार के सदस्य जेडी का निधन हो गया है
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर जेडी की फोटो शेयर कर दुख जताया है
  • उन्होंने लिखा कि काश हर जन्म में तुम हमें मिलो

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन अवतार के लिए जाने जाते हैं और वो फिल्मों में भी फैंस को उनका एक्शन हीरो वाला अवतार पसंद आता है। टाइगर अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं और अब एक बार फिर वो खबरों में बने हुए हैं।

दरअसल टाइगर श्रॉफ और उनका पूरा परिवार इस समय दुख और शोक में हैं क्योंकि उनकी पालतू बिल्ली का निधन हो गया है। टाइगर ने सोशल मीडिया पर उसकी फोटो शेयर कर लिखा, 'भगवान तुम्हारा भला करे मेरे भाई। 17 सालों तक केवल खुशियां और प्यार देने के लिए शुक्रिया। उम्मीद करता हूं कि तुम हम जन्म में हमारे पास आओ। तब तक तुम जहां भी हो खुश व स्वस्थ रहो और तब तक खेलती रहो जब तक मैं दोबारा तुम्हारे पास नहीं आता। आई लव यू। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मालूम हो कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी अपनी बिल्ली जेडी की फोटो शेयर की और लिखा, 'मेरी छोटी हैंडसम फर बेबी... तुम सबसे ज्यादा कोमल, प्यारी और अच्छी आत्मा थीं। इस जन्म में हमें चुनने के लिए थैंक्यू। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बागी 3 रिलीज हुई है जिसमें वो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। अब वो फिल्म हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर