TikTok Video Trending: नेहा कक्कड़ ने TikTok Video में किया सेक्सी डांस, पीछे से एक लड़की दिखाने लगी चप्पल

बॉलीवुड
Updated Oct 09, 2019 | 19:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TikTok Video: नेहा कक्कड़ ने अपने पंजाबी सॉन्ग 'वाह वही वाह' सॉन्ग पर एक टिकटॉक वीडियो बना डाला है। वीडियो में नेहा एकदम सेक्सी डांस कर रही हैं उनका एक-एक स्टेप गाने से खूब मैच खा रहा है...

TikTok Video Top Trending Neha kakkar Sexy dance With Tony kakkar on Punjabi Song watch video
नेहा कक्कड़।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ का कुछ दिन पहले ही नया पंजाबी गाना 'वाह वही वाह' रिलीज हुआ था।
  • नेहा का ये पंजाबी गाना 'वाह वही वाह' आते ही टिकटॉक पर खूब वायरल हो गया।
  • अब नेहा ने भी अपने 'वाह वही वाह' सॉन्ग पर एक टिकटॉक वीडियो बना डाला है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सिंगिंग की दुनिया का जाना-माना नाम है। ना सिर्फ फैन्स उनके गानों को खूब प्यार करते हैं बल्कि नेहा कक्कड़ के वीडियोज भी फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा का नया पंजाबी गाना 'वाह वही वाह' रिलीज हुआ था। नेहा कक्कड़ का ये पंजाबी गाना 'वाह वही वाह' आते ही टिकटॉक पर वायरल हो गया। इस गाने पर कई लोगों ने वीडियोज बनाए। जिन्हें देखकर नेहा भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी अपने 'वाह वही वाह' सॉन्ग पर एक टिकटॉक वीडियो बना डाला है।
नेहा कक्कड़ इस वीडियो में सेक्सी डांस कर रही हैं। नेहा का एक-एक स्टेप उनके गाने से खूब मैच खा रहा है। उन्होंने वीडियो में फ्लोरल प्रिंट वाली मल्टी कलर की स्लिट ड्रेस पहनी हुई है जो कि नेहा पर खूब सूट हो रही है। वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और कुछ लड़के भी दिख रहे हैं। वहीं बाद में नेहा की गर्ल्स टीम की टिक टॉक वीडियो में एंट्री होती है। नेहा के बैकग्राउंड में एक लड़की वीडियो में जुत्ती के लीरिक्स पर अपनी चप्पल दिखाती नजर आती है।


नेहा कक्कड़ ने इसी पंजाबी गाने पर एक और टिकटॉक वीडियो बनाया है। इसमें वो रेड कलर की ट्रेडीशनल ड्रेस में पंजाबी सिंगर सुखदीप सिंह के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा काफी क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं। नेहा का ये टिकटॉक वीडियो उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। 


पंजाबी सॉन्ग वाह वही वाह के ऑरिजनल वर्जन को नेहा ने सुख ए म्यूजिकल डॉक्टर यानि सुखदीप सिंह के साथ ही मिलकर गाया है। दोनों का ये सॉन्ग यू-ट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। पंजाबी सॉन्ग वाह वही वाह को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें, इस पंजाबी गाने को जानी ने लिखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर