Nusrat Jahan Trolled: शादी में पति संग नाचीं सांसद नुसरत जहां, लोग बोले- 'बजट सत्र चल रहा है, संसद जाया करो'

Nusrat Jahan Trolled: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां एक बार फ‍िर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। संसद ना जाकर शादी में डांस करने पर फैंस ने उनकी क्‍लास लगा दी।

Nushrat Jahan Trolled
Nushrat Jahan Trolled 

Nusrat Jahan Trolled: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा। 

हालांकि नुसरत को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह बेपरवाह होकर तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं। अब एक बार फ‍िर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। संसद ना जाकर शादी में डांस करने पर फैंस ने उनकी क्‍लास लगा दी।  नुसरत जहां हाल ही में एक शादी समारोह में अपने पति निखिल जैन संग शामिल हुई थीं। शादी की तस्‍वीरें नुसरत ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तस्‍वीरों में वह मल्‍टीकलर लहंगे में नजर आ रही हैं और पति की बांहों में नजर आ रही हैं। इस शादी में नुसरत ने पति संग डांस भी किया। नुसरत को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करने वाले कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी है। एक यूजर ने लिखा- मैडम कभी संसद भी जाया करो। सबसे ज्‍यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश हैं। उन्‍होंने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां ने बीते साल 19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर