Top 5 Bollywood News: मीका सिंह ने लगाई केआरके को लताड़, जानिए बॉलीवुड की आज की पांच बड़ी खबरें

Top 5 Bollywood news 1 June 2021: राधे फिल्म के रिव्यू को लेकर मीका सिंह ने विवादित एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट केआरके को लताड़ लगाई। टाइगर 3 को लेकर बड़ी अपडेट आई है। जानिए मंगलवार की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Top 5 Bollywood News
Top 5 Bollywood News 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और केआरके विवाद में मीका सिंह भी कूद गए हैं।
  • सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म  टाइगर 3 को लेकर बड़ी अपडेट आई है।
  • आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। 

मुंबई. बी टाउन में आज सलमान खान और केआरके विवाद में मीका सिंह भी कूद गए हैं। दूसरी तरफ सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म  टाइगर 3 को लेकर बड़ी अपडेट आई है। जानिए क्या है आज बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें। 

राधे फिल्म के रिव्यू को लेकर मीका सिंह ने विवादित एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट केआरके को लताड़ लगाई है। उन्होंने गाली वाले वीडियो पर केआरके को सख्त लफ्जों में चेतावनी दी है। 

ईटाइम्‍स से खास बातचीत में मीका ने कहा, 'हर क्रिटिक को फिल्‍म की आलोचना करने का अधिकार है लेकिन दिशा पाटनी, सलमान खान और जैकी श्रॉफ पर पर्सनल कॉमेंट्स करना बेहद असभ्‍य है। केआरके इससे पहले सारा अली खान पर भी असभ्य कमेंट कर चुका है।' 

Mika Singh Wiki, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More – WikiBio

यूरोप में होगी टाइगर 3 की शूटिंग
टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टैलमेंट यानी टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग यूरोप में होगी। सलमान और कैटरीना की फिल्म को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। आदित्य चोपड़ा फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी बहुत ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इसी कारण खुद आदित्य की देखरेख में ही स्क्रिप्ट तैयार हो रही है। 

Salman Khan to join Katrina Kaif to kick off Tiger 3 in February 2021? Here's what we know | PINKVILLA

कल होगी जूही चावला की याचिका पर सुनवाई
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने सोमवार को देश में 5G वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब मामले को न्यायमूर्ति सी हरिशंकर ने 2 जून को सुनवाई के लिए दूसरी पीठ के समक्ष स्थानांतरित कर दिया है।

जूही चावला ने कहा कि अगर 5G के कारण कोई भी व्यक्ति, कोई जानवर, कोई पक्षी, कोई कीट और कोई भी पौधा पृथ्वी पर 24 घंटे, साल में 365 दिन जोखिम से बचने में सक्षम नहीं होगा। आरएफ रेडिएशन जो आज मौजूद है उससे 5जी का रेडिएशन 10 से 100 गुना अधिक होता है।

juhi chawla: Juhi Chawla believes in the power of gratitude | Hindi Movie News - Times of India

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई आमिर खान की बेटी 
आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ खुलकर प्यार का इजहार कर रही हैं। आइरा ने सोशल मीडिया पर नुपुर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में आइरा और नुपूर के साथ बिताए लम्हों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। दोनों साथ में वर्कआउट, वैकेशन, डिनर पार्टी समेत कई रोमांटिक पलों का आनंद उठा रहे हैं।  आइरा ने कैप्शन में लिखा- 'तुम मेरे सहारा हो। स्टूपिड लगते हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं क्यूटी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नरगिस दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने किया याद
संजय दत्त की मम्मी नरगिस दत्त की आज 92वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर संजय दत्त ने अपनी दिवंगत मां के लिए खास मैसेज लिखा है। संजय दत्त ने अपनी बहनों और मां  के साथ फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने फोटो के साथ कैप्शन में  लिखा ‘आप जैसा कोई भी नहीं है। हैप्पी बर्थडे मां’। आपको बता दें कि नरगिस दत्त का जन्म 1 जून 1929 को हुआ था। उनका असली नाम  फातिमा रशीद था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर