Top Bollywood news: पंचतत्‍व में व‍िलीन हुए बप्‍पी लहरी, फरहान और शिबानी की शादी की रस्में शुरू

Top 5 Bollywood News 17 february 2021: 17 फरवरी का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। कहीं खुशी की रस्में हुईं तो कहीं आखें नम हुईं। आइये जानते हैं आज कौन से सितारे खबरों में रहे।

Top 5 Bollywood news 17 Feb
Top 5 Bollywood news 17 Feb 
मुख्य बातें
  • कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता प्रदीप का निधन
  • अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं
  • एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अफवाह में साथ नजर आएंगे

Top 5 Bollywood News 17 february 2021: 17 फरवरी का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। कहीं खुशी की रस्में हुईं तो कहीं आखें नम हुईं। आइये जानते हैं आज कौन से सितारे खबरों में रहे। कई फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर भी अपडेट्स आईं। आइये विस्तार से जानते हैं बॉलीवुड की अहम खबरों को- 

पंचतत्‍व में व‍िलीन बप्‍पी लहरी
बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) पंचतत्व में विलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार जुहू स्थित पवन हंस शमशान घाट पर किया गया। उनके बेटे बप्पा लहरी ने उन्हें मुखाग्नि दी। बप्पी लहरी की अंतिम यात्रा कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। साथ ही सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके बेटे बप्पा और बेटी रीमा लहरी का रो- रोकर बुरा हाल है।

फरहान-शिबानी की शादी की रस्में शुरू 
लंबे इंतजार के बाद फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) की शुरुआत हो चुकी है। दोनों का परिवार खंडाला के लिए 18 फरवरी को निकलेगा और अगले दिन यानी 19 फरवरी को दिन में ही महाराष्ट्रियन शादी होगी। 

कब आए अक्षय कुमार की Bachchhan Paandey का ट्रेलर
अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। 18 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। बच्चन पांडे का ट्रेलर 18 फरवरी को सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर होगा। अक्षय ने जो फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, उस में उनके साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग 'अफवाह' में नजर आएंगी भूमि
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जल्द ही अफवाह में साथ नजर आएंगे। सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की घोषणा हो गई है। भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए 'अफवाह' की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

मलयालम अभिनेता कोट्टायम प्रदीप का निधन
कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता प्रदीप के.आर. का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। प्रदीप थिएटर और टेलीविजन इंडस्ट्री का भी हिस्सा थे। उन्हें आज सुबह बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। कोट्टायम प्रदीप के निधन पर दक्षिण भारत के दिग्गज सितारों ने भी श्रद्धांजलि दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर