Top 5 Bollywood News: सिंगर नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, जूही चावला से कोर्ट ने पूछा सवाल

Top 5 Bollywood news 2 June 2021: सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। जूही चावला की याचिका पर आज सुनवाई हुई। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Bollywood News
Bollywood News 
मुख्य बातें
  • सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या पेरेंट्स बन गए हैं।
  • विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • संजय कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म राजा को 26 साल पूरे हो गए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में आज का दिन कई बड़ी खबरों के नाम रहा। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ काफी वक्त के बाद बाहर निकले। वहीं, 5G पर जूही चावला की याचिका पर कोर्ट ने सवाल पूछा  है। 

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ मंगलवार शाम जिम से लौट रहे थे। उसी दौरान वह मुंबई के बांद्रा में स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे। तभी अचानक मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक ली। 

टाइगर कार में पीछे की तरफ बैठे थे, तो वहीं दिशा पाटनी आगे की तरफ बैठी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने दोनों के आधार कार्ड की जांच की। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दोनों को छोड़ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

कोर्ट ने पूछा जूही चावला से सवाल
जूही चावला ने  दिल्ली हाईकोर्ट में 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ याचिका दायर की थी। हाइकोर्ट ने कहा कि पहले हम यह देखेंगे कि ये याचिका स्वीकार करने लायक है या नहीं।

हाइकोर्ट ने जूही चावला के वकील से पूछा कि क्या आपने याचिका दायर करने से पहले अपनी शिकायत के बारे में केंद्र सरकार को कोई जानकारी दी? जिस पर वकील ने कहा नहीं। कोर्ट ने कहा कि आपको पहले केंद्र सरकार  को इसके बारे में बताना चाहिए। 

मां बनीं नीति मोहन
सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या पेरेंट्स बन गए हैं। नीति और निहार ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह बेटे के माता-पिता बने हैं। निहार ने सोशल मीडिया पर नीति को किस करते हुए फोटो शेयर की है। 

नीति मोहन ने  इससे पहले  सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। नीति मोहन ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लिखा था, '1 + 1 = 3 मम्मी और पापा बनने वाले हैं। शादी की दूसरी सालगिरह से बेहतर दिन इस घोषणा के लिए नहीं हो सकता।'

रिलीज हुआ शेरनी का ट्रेलर 
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ट्रेलर में दिखाया है कि घटती आबादी वाले राष्ट्रीय पशु बाघ को बचाने के लिए भेजी गई महिला अधिकारी को कैसे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

विद्या बालन ने शेरनी का टीज़र 31 मई को शेयर किया था और ट्रेलर रिलीज़ की तारीख सोशल मीडिया पर साझा की थी। फिल्म का निर्देशन अमित मसुर्कर ने किया है जो बीते समय में राजकुमार राव अभिनीत न्यूटन फिल्म के निर्देशन को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

राजा फिल्म को हुए 26 साल 
संजय कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म राजा को 26 साल पूरे हो गए हैं। संजय कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'राजा के रिलीज के 26 साल।हमने राजा की फिल्म की शूटिंग गाने की शुरुआत के साथ की थी।'

संजय आगे लिखते हैं, 'गाने के बोल 'जरा फिर से कहना था' मैंने पहली बार शॉट दिया था। मैं माधुरी का आभार व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं। उन्होंने मुझे शॉट के दौरान बहुत ही कंफर्टेबल महसूस करवाया था। तब मैं एक सुपर सुपर सुपर स्टार के साथ काम कर रहा था। हमारी टीम बहुत ही सुपर थी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर