Top Bollywood News: पति के इजाजत से फिल्मों में वापसी करेंगी मुमताज तो इन सितारों ने मनाया वैलेंटाइन डे

Top Bollywood News Today, 14 February 2022: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबर सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। बॉलीवुड अदाकारा मुमताज, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर समेत कई सितारे आज सुर्खियों में रहे।

Top And Trending Bollywood Entertainment News Today 14 February 2022, Top Bollywood News Of The Day See Here 14 February 2022
बॉलीवुड जगत की खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मुमताज ने किया शॅकिंग खुलासा।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कोशल ने मनाया पहला वैलेंटाइन। 
  • सोशल मीडिया पर छाईं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो। 

Trending Bollywood News Today, 14 February 2022: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबर सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। रोजाना बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई खबरें सामने आती हैं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, बड़े पर्दे के कई सेलिब्रिटीज आज सुर्खियों में छाए रहे। बात करें अगर बॉलीवुड अदाकारा मुमताज की तो उन्होंने यह कहा है कि वह फिल्मों में अपने पति की इजाजत से वापसी करेंगी। वहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद आज पहला वैलेंटाइन डे मनाया। इन बॉलीवुड सितारों के साथ आज अन्य सितारे भी छाए रहे। 

मुमताज ने किया शाॅकिंग खुलासा 

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने एक लाइव सेशन के दौरान अपने फैंस के प्रश्नों का उत्तर दिया। इस लाइव सेशन के दौरान उनके एक फैन ने यह पूछा कि क्या वह बॉलीवुड में वापसी करेंगी? इस बात का जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा कि वह नहीं जानती। अगर उन्हें कोई ऐसा रोल ऑफर होगा जो उनका दिल छू लेगा और जो दर्शकों को भी पसंद आएगा तो वह बॉलीवुड में वापसी करने की सोचेंगी। लेकिन वापसी करने से पहले उन्हें अपने पति की इजाजत लेनी पड़ेगी। अगर उनके पति ने इजाजत दे दी तब वह फिल्म करेंगी नहीं तो वह नहीं करेंगी।

Also Read: Badhai Do: पहली बार किसी फिल्म के लिए राजकुमार राव ने बनाए 6-पैक एब्स, ये खाकर एक्टर ने किया गजब का ट्रांसफॉरमेशन 

Actress Mumtaz

सोशल मीडिया पर छाई अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तस्वीर

आज पूरे विश्व में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। वैलेंटाइन डे का बुखार बॉलीवुड के सितारों पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की एक तस्वीर साझा की जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को गले लगा रही हैं। जैसे ही अदाकारा ने यह तस्वीर साझा की वैसे ही लोग जमकर रिएक्ट करने लगे।

Also Read: Badhai Do Box Office Collection: दर्शकों को एक बार फिर थिएटर में लाई बधाई दो, तीसरे दिन कमाई में जबरदस्त उछाल

Malaika Arora

छोटी बच्ची पर भड़की कंगना रनौत

पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा बनी हुई हैं। दर्शकों को भी इस फिल्म के डायलॉग्स बेहद पसंद आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट की नकल उतारती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग बोलते हुए सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए?? इस बच्चे की बॉडी लैंग्वेज देखिए? क्या इस उम्र पर इसे कामुक दिखाया जाना ठीक है? आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कमाठीपुरा की मशहूर सेक्स वर्कर गंगूबाई पर आधारित है। 

insta-2

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने मनाया वैलेंटाइन डे

वेलेंटाइन डे के खास मौके पर कैटरीना कैफ अपनी और अपने पति विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ अदाकारा ने बताया कि वह अपने पति के साथ वैलेंटाइन डे मना रही हैं। शादी के बाद यह दोनों पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे को किस और हग कर रहे हैं। 

Also Read: शादीशुदा आदमी के लिए आशा पारेख ने नहीं की कभी शादी, जानें क्यों सलमान खान से लता मंगेशकर तक ताउम्र कुंवारे रहे यह सितारे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म गहराइयां के फ्लॉप होने पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने मनाया जश्न

हाल ही में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां रिलीज हुई है जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रही। यह फिल्म को दर्शकों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उस फिल्म का जमकर मजाक भी उड़ाया। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने बॉलीवुड और फिल्म गहराइयां को बहिष्कार करने की मांग की। लोगों ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर इस फिल्म की धज्जियां उड़ा दीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर