Trending Bollywood News: कैटरीना-विक्की की वेडिंग फोटोज पर लाइक्स रिकॉर्ड, बादशाह का पहला भोजपुरी गाना

Top Bollywood News Today: कई बॉलीवुड सेलेब्स सुर्खियों में छाए रहे। बीते दिन की बॉलीवुड जगत से जुड़ी सुर्खियों पर डालते हैं एक नजर।

Top Trending Bollywood News in Hindi
बॉलीवुड जगत की खबरें 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग फोटोज पर लाइक्स का रिकॉर्ड।
  • मनोज वाजपेयी और पीयूष मिश्रा का गाना गाते हुए बहुत पुराना वीडियो वायरल।
  • सिंगर बादशाह का भोजपुरी गाना हो रहा वायरल।

op And Trending Bollywood News Today, 10 December 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री से बीते दिन कई अहम खबरें सामने आईं।बॉलीवुड जगत में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी लगातार चर्चा में बनी रही। बादशाह का पहला भोजपुरी गाना बताया जाने वाला सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है। मनोज वाजपेयी के नए प्रोजक्ट का लुक चर्चा में बना हुआ है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग फोटोज हो रहीं वायरल:
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की पहली आधिकारिक सूचना उन तस्वीरों को माना गया, जो दोनों ने शादी के बाद गुरुवार को शाम लगभग 8 बजे अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट कीं। दोनों की शादी की गोपनीयता का नतीजा यह हुआ कि विक्की कटरीना कैफ की शादी की पहली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया।

 कटरीना और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक जैसी चार तस्वीरें शेयर कीं। कैटरीना कैफ के अकाउंट पर शादी की पहली तस्वीरों को 8 मिलियन यानी 80 लाख (8065688) से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह एक रिकॉर्ड है। अगर इसमें विक्की कौशल की पोस्ट पर आए लाइक्स को भी जोड़ें तो कुल लाइक्स 13।5 मिलियन यानी एक करोड़ 35 लाख से अधिक होते हैं। विक्की कौशल के अकाउंट से पोस्ट तस्वीरों को अब तक 5।5 मिलियन यानी 55 लाख (5501538) लाइक्स मिल चुके हैं।

पीयूष मिश्रा और मनोज वाजपेयी का पुराना वीडियो वायरल:

पिछले कुछ दिनों से मनोज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो जीटीवी के चर्चित शो जीना इसी का नाम है का है, जिसे वेटरन एक्टर फारुख शेख होस्ट करते थे।

शो में फिल्मी दुनिया की चर्चित हस्तियों को बुलाया जाता था और उनके संघर्षों और उपलब्धियों पर बात होती थी। शो में कलाकार के परिवार, दोस्तों और करीबियों को भी बुलाकर सरप्राइज दिया जाता था।

रैपर बादशाह का भोजपुरी गाना हो रहा वायरल:

कई बॉलीवुड स्टार भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब एक हिट सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड रैपर बादशाह का साल का ग्लोबल हिट सॉन्ग 'पानी पानी' का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो चुका है।

इस गानें में भोजपुरी सिनेमा के दो सेंसेशन जोड़ी ने इस गानें में अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है। ये कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की ​हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव हैं। दोनों की अपनी परफॉर्मेंस फैंस के बीच चर्चा में है।

मनोज वाजपेयी की नई शूटिंग की फोटोज वायरल:
अपनी पिछली सीरीज फैमिली मैन 2 की सुपर सक्सेस को एंजॉय कर रहें मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर खासे व्यस्त चल रहे हैं।

बीते दिनों ही मनोज अपने इस आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के सिलसिले में पब्लिक प्लेस में नजर आए थे। अपने फेवरेट एक्टर को यूं शूट करता देख फैंस उत्साहित हो गए। मुंबई के किसी इलाके में शूटिंग करते हुए मनोज की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लाल गाउन की फोटोज को लेकर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे:

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वो काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या ने लाल रंग का एसिमेट्रिक फ्रंट कट ट्रांसपेरेंट क्लीवेज गाउन पहना हुआ है। लाल रंग की ड्रेस में अनन्या खूब फब रही हैं, जिसे उनके कई फॉलोअर्स ने नोटिस किया और खूब तारीफ की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday)

फायर और हार्ट इमोजी के जरिए अनन्या के लुक और ड्रेस की तारीफ की जा रही है। उनके परिवार और संगी साथियों ने भी इन तस्वीरों में अनन्या की पर्सनैलिटी को सराहा है। अनन्या ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- 'चेरी ऑन द केक।' कुछ लोग यहां भी अनन्या को ट्रोल करने से नहीं चूके और कुछ ने तो ये भी पूछ लिया कि क्या एक्ट्रेस ने टेलर को पूरे पैसे नहीं दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर