Top Bollywood News: विवादों में घिरे Prakash Raj, इंस्टाग्राम और ट्विटर से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बनाई दूरी 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 02, 2021 | 22:30 IST

Trending Bollywood News: प्रकाश राज से लेकर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, फराह खान और सनी लियोन तक आज सुर्खियों में यह बॉलीवुड सितारे छाए रहे।

trending bollywood news today in hindi, top bollywood news today
बॉलीवुड जगत की खबरें 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रकाश राज का वीडियो।
  • राज कुंद्रा ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी।
  • फराह खान को मिला यूएई का गोल्डन वीजा।

Top Bollywood News, 02 November 2021: एंटरटेनमेंट जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने से पहले वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करते थे। जमानत पर जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा ने बड़ा कदम उठाया है। खुद को सोशल मीडिया से दूर करते हुए राज कुंद्रा ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। फिलहाल इस बात का कारण सामने नहीं आया है कि राज कुंद्रा ने आखिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट क्यों डिलीट किए हैं। मगर कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह सोशल मीडिया से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। 

विवादों में घिरे प्रकाश राज 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) विवादों में घिर गए हैं। हाल ही में प्रकाश राज की फिल्म जय भीम रिलीज हुई है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिंदी बोलने पर प्रकाश राज एक शख्स को थप्पड़ जड़ रहे हैं। इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर प्रकाश राज को यूजर्स द्वारा काफी नफरत झेलनी पड़ रही है। 

फराह खान को मिला यूएई का गोल्डन वीजा

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फराह खान (Farah Khan) ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह यूएई का गोल्डन वीजा पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ फराह खान ने यह साझा किया है कि इंडियन सिनेमा के प्रति उनके अच्छे काम की वजह से उन्हें यह गोल्डन वीजा मिला है। फराह खान को यह गोल्डन वीजा मिलने के पीछे उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का भी बहुत बड़ा योगदान है। दरअसल इस फिल्म के कई पार्ट्स को दुबई में शूट किया गया है।

एनएफटी लांच करने वाली पहली बॉलीवुड अदाकारा बनीं सनी लियोन

हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में भी अब एनएफटी यानी नाॅन फंजिबल टोकन का क्रेज छाया हुआ है। यह एक ऐसी डिजिटल दुनिया है जो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर आधारित है। इस प्लेटफार्म पर आर्ट वर्क, म्यूजिक एल्बम, ओरिजिनल पेंटिंग, तस्वीर, और अन्य रेयर कलेक्शन डिजिटल एसेट के रूप में उपलब्ध करवाए जा सकते हैं। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बाद अब सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड की पहली बॉलीवुड अदाकारा बन गई हैं जिन्होंने अपना एनएफटी लॉन्च किया है। अपने कलेक्शन पर सनी लियोन ने कहा कि यह एक प्राइवेट सेल था जो बहुत जल्दी बिक गया। अपने कलेक्शन को लेकर लोगों की उत्सुकता देखकर सनी लियोन काफी खुश हैं। 

2022 में रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा के फिल्म मिशन मजनू

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू (Mission majnu) अगले वर्ष 13 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक स्पाई के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के मेकर्स ने आज इस फिल्म का रिलीज डेट अनाउंस किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर