ट्विंकल खन्ना के क‍िस‍िंग सीन देखकर बेटे आरव का होता है ऐसा र‍िएक्‍शन, खुद क‍िया खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बताया है क‍ि उनका बेटा आरव पर्दे पर उनके क‍िसिंंग सीन देखक‍र क‍िस तरह का र‍िएक्‍शन देता है।

Twinkle Khanna with Aarav
Twinkle Khanna with Aarav 
मुख्य बातें
  • पर्दे पर मां ट्विंकल खन्ना के क‍िस‍िंग देख मजाक उड़ाते हैं आरव
  • ट्विंकल खन्ना ने इंटरव्‍यू में खुद उठाया था इस बात से पर्दा
  • जन्‍मद‍िन पर तोहफे में द‍िया था क‍िस‍िंग सीन का कोलाज

बॉलीवुड सितारे पर्दे पर तमाम तरह के किरदारों को जीते हैं। किसिंग सीन, इंटिमेट सीन भी इन्‍हीं किरदारों के हिस्‍से होते हैं। हालांकि कई बार पूर्व में दिए गए किसिंग और इंटिमेट सीन्‍स की वजह से इन सितारों को अपने बच्‍चों के सामने असहज होना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना के बारे में बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की पत्‍नी और अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने खुलासा किया है। 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बताया कि उनका बेटा आरव उनके किसिंग सीन पर कैसा रिएक्‍शन देता है। ट्विंकल के अनुसार, आरव बहुत शरारती है और वह उनकी किसिंग सीन वाली क्लिप को जानबूझकर बार बार चलाता है। वह उन्‍हें चिढ़ाता है और उनका मजाक उड़ाता है। एक बार तो आरव ने उनके जन्‍मदिन पर किसिंग सीन का कोलाज बनवाकर तोहफे में दिया था।

आरव के फोन में इस नाम से सेव है ट्विंकल का नंबर

आरव की तस्‍वीरें जब आती है तो वह बेहद शांत किस्‍म के नजर आते हैं लेकिन जिस तरह ट्विंकल खन्‍ना उनका बातें बताती हैं, वह उनके एक दूसरे रूप को दिखाती हैं। कुछ वक्‍त पहले ट्विंकल ने बताया था कि उनके बेटे आरव ने फोन में उनका मोबाइल नंबर पुलिस के नाम से सेव किया हुआ है।

लाइमलाइट से दूर रहते हैं आरव कुमार

जुहू स्थित इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई करने वाले आरव कुमार बाकी स्‍टारकिड्स की तरह लाइमलाइट में नहीं रहते हैं। वह चमक धमक से दूर रहते हैं। वह मार्शल आर्ट में माहिर हैं और उन्‍हें पिता अक्षय कुमार की तरह कुकिंग करना पसंद है। आरव के साथ ट्विंकल और अक्षय कुमार भी दोस्‍ताना व्‍यवहार रखते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर