Bachchan Family Health: महाकाल मंदिर में बच्चन परिवार की सलामती के लिए खास पूजा, शिवलिंग का किया अभिषेक

Bachchan Family Health: अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना के चपेट में आ गया है। इसके बाद से ही देश के कोने-कोने में उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी जा रही है। उज्जैन के महाकाल मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन हुआ।

Amitabh Bachchan Prayers
Ujjain Mahakal Mandir 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए फैंस दुआ मांग रहे हैं।
  • उज्जैन के महाकाल मंदिर में बच्चन परिवार के लिए विशेष पूजा की गई।
  • पूजा में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तस्वीर लगाई गई है।

मुंबई. बच्चन परिवार कोरोना वायरस के चपेट में आ गया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बच्चन परिवार की सलामती के लिए फैंस दुआ मांग रहे हैं। अब उज्जैन के महाकाल मंदिर में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए खास पूजा का आयोजन किया गया है। 

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक उज्जैन मध्यप्रदेश के महाकाल मंदिर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की अच्छी सेहत के लिए खास पूजा का आयोजन किया गया है। 

उज्जैन के अलावा भोपाल में भी अमिताभ बच्चन की सेहत के लिए फैंस मंदिर में पूजा कर रहे हैं। भोपाल के एक मंदिर में उनकी तस्वीर रखकर जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना मांगी। इसके अलावा भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया गया। 

नानवती अस्पताल में हैं भर्ती 
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ही फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। BMC ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगले- जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को सील कर दिया है। 

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद बीएमसी अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का सहारा ले रही है। अमिताभ बच्चन के घर के नौकर-नौकरानी, सिक्युरिटी गार्ड समेत 30 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है।

ऐश्वर्या राय- आराध्या बच्चन कोरोना पॉजीटिव 
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। आराध्या और ऐश्वर्या भी अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में ही रह रही थीं। 

जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की पहली रिपोर्ट निगेटिव थी। जया बच्चन की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव है। अमिताभ बच्चन की बीते शनिवार को तबियत खराब होने के बाद उन्होंने अस्पताल में अपनी जांच करवाई थी और इस दौरान रैप‍िड टेस्‍ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर