Upcoming Films and Web Series: सिनेमाघरों में 'तड़प' तो OTT पर आएगी 'बॉब बिस्‍वास', इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फ‍िल्‍में और वेबसीरीज

Upcoming Films and Web Series: मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म तड़प भी पहले हफ्ते सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी, वहीं ओटीटी पर कई अच्‍छी वेबसीरीज पहले हफ्ते देखने को मिलेंगी। 

Upcoming Films and Web Series this Week
Upcoming Films and Web Series this Week 
मुख्य बातें
  • दिसंबर के पहले हफ्ते में ही कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं
  • अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍में दस्‍तक देंगी
  • वहीं कई शानदार एवं रोमांचक वेबसीरीज इसी महीने ओटीटी पर भी रिलीज होंगी

Upcoming Films and Web Series this Week: दिसंबर 2021 के पहले हफ्ते में ही कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं जो दर्शकों को रोमांचित करेंगी। इस महीने अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में दस्‍तक देंगी, वहीं कई शानदार एवं रोमांचक वेबसीरीज इसी महीने रिलीज होंगी। मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म तड़प भी पहले हफ्ते सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी, वहीं ओटीटी पर कई अच्‍छी वेबसीरीज पहले हफ्ते देखने को मिलेंगी। 

तड़प

अहान शेट्टी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म तड़प 3 दिसंबर को र‍िलीज होगी। फ‍िल्‍म मोहब्‍बत के जुनून की कहानी है जिसमें तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। फ‍िल्‍म का Trailer और गाने छाए हुए हैं। दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का इंतजार है। 

बॉब बिस्‍वास

3 दिसंबर को ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म जी5 पर अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास आ रही है। बॉब बिस्वास का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, जबकि इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है।

मनी हाइस्ट 5

नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित क्राइम सीरीज मनी हाइस्ट का पांचवा और आखिरी सीजन भी 3 दिसंबर को ही आ रहा है। इस भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

कोबाल्ट ब्लू

नेटफ्लिक्स पर ही कोबाल्ट ब्लू 3 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर लीड रोल में हैं। कोबाल्ट ब्लू का निर्देशन सचिन कुंदालकर ने किया है। फिल्म में निलय महनडेल और अंजलि शिवारमन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सचिन कुंदालकर के इसी नाम से आये उपन्‍यास पर आधारित है। 

इनसाइड एज 3

3 दिसम्बर को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर इनसाइड एज का तीसरा सीजन आने वाला है। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर मुख्य किरदारों में हैं। क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को उघेड़ती इनसाइड एज एक जानदार सीरीज है जिसे काफी पसंद किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर