बच्चन पांडे से लेकर दहनम तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आएंगी यह फिल्में और वेब सीरीज

सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को जहां केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है, वहीं ओटीटी पर अक्षय कुमार नजर आएंगे। आइये जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर क्या है खास-

Upcoming Films and Web series this Week
Upcoming Films and Web series this Week 
मुख्य बातें
  • 15 अप्रैल को ओटीटी पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।
  • सीरीज दहनम 14 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर आ रही है।
  • 14 अप्रैल को सोनी लिव पर कन्नड़ सिनेमा की फिल्म जेम्स आ रही है।

अप्रैल का महीना मनोरंजन के लिहाज से काफी अहम है। सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से एक शानदार फिल्में और सीरीज आई हैं। वहीं आने वाला सप्ताह काफी धमाल वाला होने वाला है। सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को जहां केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है, वहीं ओटीटी पर अक्षय कुमार नजर आएंगे। इतना ही नहीं एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा से भरपूर कई सीरीज और फिल्में ओटीटी पर इस हफ्ते को खास बनाएंगी। आइये जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर क्या है खास-

बच्चन पांडे 

15 अप्रैल को ओटीटी पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने इस फिल्म को उठने नहीं दिया। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज, अरशद वारसी ने मुख्य किरदार निभाये हैं। अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। 

दहनम

ईशा कोप्पिकर, अभिषेक दुहन, नैना गांगुली, अश्वकांत शर्मा, पार्वती अरुण, सायाजी शिंदे, आशीष चौधरी और प्रदीप रावत के अभिनय से सजी सीरीज दहनम 14 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर आ रही है। इस सीरीज को राम गोपाल वर्मा ने बनाया है। एक्शन-थ्रिलर दहनम एक बेटे द्वारा अपने पिता की हत्या के बदले पर आधारित है। सात एपिसोड की इस सीरीज में ईशा कोप्पिकर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।

माई

15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर माई वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इस क्राइम थ्रिलर में साक्षी तंवर लीड रोल में हैं। वह अपनी बेटी के कातिलों की तलाश करती हैं। वामिका गब्बी ने सीरीज में उनकी बेटी का रोल किया है। राइमा सेन भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगी। 

Also Read: ओटीटी पर इन एक्ट्रेस ने बोल्ड सींस देने से किया इनकार, ठुकरा दिए बड़े ऑफर्स

डेथ ऑन द नाइल 

15 अप्रैल को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चर्चित अंग्रजी फिल्म डेथ ऑन द नाइल आ रही है। इस फिल्म में गैल गैडट, टॉम बेटमैन, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रेंच, रोज लेस्ली, सोफी ओकोनेडो, जेनिफर सॉन्डर्स और लेटिटिया राइट लीड रोल में हैं। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में आ चुकी है और काफी पसंद की गई थी। 

जेम्स

14 अप्रैल को सोनी लिव पर कन्नड़ सिनेमा की फिल्म जेम्स आ रही है जोकि स्वर्गीय कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म है। जेम्स कन्नड़ के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर