Upcoming Web Series: अ थर्सडे से लेकर मिथ्या और बेस्टसेलर तक, इन वेब सीरीज से वीकेंड बनाएं खास

ओटीटी पर इस हफ्ते कई शानदार वेबसीरीज और फिल्में आई हैं। इस वीकेंड अगर आपका कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं है तो आप अपने घर बैठे अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इन फिल्मों और वेबसीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Upcoming web series & Movies this week
Upcoming web series & Movies this week 
मुख्य बातें
  • अ थर्सडे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 फरवरी यानी गुरुवार को रिलीज हुई है।
  • 18 फरवरी यानि आज अमेजन प्राइम पर मिथुन चक्रवर्ती की बेस्टसेलर रिलीज हो रही है।
  • हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी की वेब सीरीज मिथ्या भी आज ही जी5 पर रिलीज हो रही है।

Upcoming Web Series and Movies: कोरोना वायरस की तीसरी लहर का प्रकोप कम हो गया है। कोरोना के केस कम होने पर राज्य सरकारों ने भी नियमों में छूट देना शुरू कर दिया है। कई राज्यों में सिनेमाघारों को खोलने की अनुमति भी दे दी गई है। ऐसे में फिल्मों की रिलीज का कैलेंडर एक बार फिर बनने लगा है। एक तरफ सिनेमाघरों में रौनक लौटने वाली है वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर भी अब हर हफ्ते एक से एक वेबसीरीज और फिल्में आने लगी हैं। आइये जानते हैं कि इस वीकेंड आप कौन सी वेबसीरीज देख सकते हैं। 

अ थर्सडे (A Thursday)

यामी गौतम के लीड रोल वाली फिल्म अ थर्सडे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 फरवरी यानी गुरुवार को रिलीज हुई है। फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में हैं, जो नैना जायसवाल नाम की प्ले स्कूल टीचर किरदार निभा रही हैं। नैना 16 बच्चों को किडनैप करके अपनी मांगें पूरी करने के लिए पुलिस-प्रशासन को बाध्य करती है। फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है, जबकि निर्माता आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स हैं। फिल्म में नेहा धूपिया, डिम्पल कपाड़िया और अतुल कुलकर्णी अहम किरदारों में नजर आई हैं। यह एक रोमांचक थ्रिलर है। 

Also Read: सुमीत व्यास की 'जुगाड़िस्तान' का ट्रेलर रिलीज, प्यार, दोस्ती और राजनीति पर आधारित है कहानी

बेस्टसेलर (Best Seller)

18 फरवरी यानि आज अमेजन प्राइम पर मिथुन चक्रवर्ती के ओटीटी डेब्यू वाली वेब सीरीज बेस्टसेलर रिलीज हो रही है। आठ एपिसोड्स की सीरीज में मिथुन के साथ श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी अहम भूमिका में दिखेंगे। अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल ने इसे लिखा है। होगी। बेस्टसेलर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। 

मिथ्या (Mithya)

हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी की वेब सीरीज मिथ्या भी आज ही जी5 पर रिलीज हो रही है। छह एपिसोड्स वाली ये सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसकी कहानी दार्जिलिंग बेस्ड है। हुमा कुरैशी जूही विश्वविद्यालय में हिंदी लिटलेचर की प्रोफेसर हैं और अवंतिका दसानी उनकी स्टूडेंट रिया राजगुरु के रोल में है। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का यह एक्टिंग डेब्यू है।

होमकमिंग (Homecoming)

इसी के साथ एक और रोमांचक कहानी आज आने वाली है। सोनी-लिव पर होमकमिंग फिल्म आज रिलीज हो रही है। कोलकाता में दुर्गा पूजा के अवसर पर सात साल बाद कुछ दोस्त मिलते हैं और वह अपने गुजरे वक्त में खो जाते हैं। पुराने वक्त को याद करते इन दोस्तों की कहानी देखकर आप भी अपने बचपन में चले जाएंगे। फिल्म में तुषार पांडेय, शायोनी गुप्ता, प्लाबिता बोरठाकुर, सोहम मजूमदार और हुसैन दलाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। निर्देशन सौम्यजीत मजूमदार ने किया है, जिनका यह डिजिटल डेब्यू है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर