कब बढ़ीं नजदीकियां और कैसे किया इजहार, यूं परवान चढ़ा वरुण धवन और नताशा दलाल का प्यार

Varun Dhawan and Natasha Dalal love story: वरुण धवन और नताशा दलाल शादी करने जा रहे हैं, इस बीच कई फैंस के मन में यह सवाल हो सकता है कि दोनों के बीच प्यार कैसे पनपा? एक नजर दोनों की लव स्टोरी की टाइमलाइन पर।

Varun Dhawan and Natasha Dalal
वरुण धवन और नताशा दलाल 
मुख्य बातें
  • कभी रिश्ते को छिपाते तो कभी खुल्लम खुल्ला प्यार करते नजर आए वरुण और नताशा
  • दोस्ती से प्यार तक धीरे धीरे आईं दोनों के बीच नजदीकियां
  • शादी की खबरों के बीच यहां जानिए नताशा और वरुण की लव स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल अक्सर अपने रोमांस के साथ चर्चा में बने रहे हैं। वरुण के फिल्म जगत में आने के बाद से लगातार वह नताशा के करीब रहे और उनके रिलेशनशिप में हमेशा गहराई और गंभीरता देखने को मिलती रही। इससे पहले कि दोनों पार्टियों, सेलिब्रिटी शादियों और रात के खाने में एक साथ नजर आ रहे थे और ज्यादातर अपनी कारों में एक साथ ड्राइव करते हुए देखे जा चुके हैं।

कई सालों तक, दोनों ने अपने प्यार को लोगों से छिपाकर रखा और अपने रिश्ते को छिपते छिपाते रहे। लेकिन जल्द ही, उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मौकों पर एक साथ दिखना शुरू कर दिया। बाद में, उन्होंने इंटरव्यू में भी एक-दूसरे के लिए अपने एहसास को कबूल किया और अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। अब, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ी इसी महीने बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है।

यदि आप यह जानने में रुचि रखते हैं कि दोनों के बीच प्यार कैसे पनपा और कब उन्होंने एक-दूसरे के साथ अपनी बाकी की ज़िंदगी बिताने का फैसला किया, तो उनकी लव टाइमलाइन पर एक नज़र डालें।

Natasha Dalal and Varun Dhawan

वरुण धवन और नताशा दलाल की प्रेम कहानी:
1. नताशा दलाल और वरुण धवन बचपन के दोस्त थे। डेटिंग शुरू करने से पहले वे कई सालों तक दोस्त बने रहे। एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा, 'वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे। 20 साल की उम्र तक हम दोस्त बने रहे और फिर, मुझे याद है, इसके बाद ही हम डेटिंग शुरू कर चुके थे। मुझे लगता है, हमें एहसास हुआ कि हम सिर्फ अच्छे दोस्तों से कुछ ज्यादा थे।'

2. नेहा धूपिया के ऑडियो चैट शो नो फिल्टर नेहा में, वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक संकेत दिया। अभिनेता ने कोई नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने साझा किया कि वह प्यार में हैं और, उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी प्रेमिका को मीडिया की चकाचौंध से बचाना चाहते हैं, यही वजह है कि वह सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करते।

3. बाद में, करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 के साथ अभिनेता ने अपने प्यार और केमिस्ट्री के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, 'मैं उसे डेट कर रहा हूं और अब हम एक जोड़ी हैं। मैंने उससे शादी करने की योजना बनाई है।'
Natasha Varun love story

4. 2019 में, वरुण ने नताशा के जन्मदिन के जश्न से एक वीडियो साझा किया। और, क्लिप ने यह स्पष्ट कर दिया कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

5. मार्च 2019 में, नताशा ने मुंबई में वरुण के माता-पिता के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के मंगल पर्व समारोह में हिस्सा लिया था।

6. 2020 में, वरुण धवन ने करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' पर अपने लेडीलव के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता ने उस सटीक क्षण के बारे में बात की जब वह नताशा के प्यार में पड़ गए थे और यह खुलासा किया कि यह सब उनके एक बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद हुआ था। वरुण ने कहा, 'उसने मुझे 3-4 बार मना कर दिया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।'

अब, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों इस महीने अलीबाग में एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक सूत्र के मुताबिक, शादी समारोह पांच दिनों तक चलेगा और 22 जनवरी से शुरू होगा। पेशे से एक फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क में की है। वरुण धवन ने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से अपनी बॉलीवुड एक्टिंग की शुरुआत की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर