वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर 1' को मिली बेहद खराब IMDb रेटिंग, सलमान खान की 'रेस 3' को दी मात

Varun Dhawan-Sara Ali Khan Coolie No 1 IMDb Rating: वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर 1' फिल्म को बेहद खराब IMDb रेटिंग मिली है। उनकी फिल्म ने सलमान की 'रेस 3' को भी मात दे दी है।

Sara Ali Khan Varun Dhawan
सारा अली खान और वरुण धवन।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वरुण धवन और सारा अली खान को झटका लगा है
  • 'कुली नंबर 1' को कम IMDb रेटिंग हासिल हुई है
  • यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई

लंबे इंतजार के बाद वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ने क्रिटिक्स को भी निराशा किया है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। अब फिल्म की IMDb (आईएमडीबी) रेटिंग सामने आई है, जो वरुण और सारा की परेशानी और बढ़ा सकती है। 'कुली नंबर 1' को बेहद खराब रेटिंग मिली है। बता दें कि वरुण और सारा की यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई क्लासिक कॉमेडी 'कुली नंबर 1' का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल थे। 

'कुली नंबर 1' को मिली 1.4 रेटिंग

मूवी रेटिंग प्लेटफॉर्म आईएमडीबी पर 'कूली नंबर 1' को 21,151 वोट्स के आधार पर 1.4 रेटिंग मिली है। सबसे चौकाने वाली बात ये है कि फिल्म को सलमान खान की 'रेस 3' से भी कम रेटिंग हासिल हुई है। 'रेस 3' को आईएमडीबी पर 1.9 मिली थी। 'कूली नंबर 1' को आईएमडीबी पर सबसे कम रेटिंग मिली है। यह फिल्म कम रेटिंग के मामले में सिर्फ 'सड़क 2' से ऊपर है। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर 'सड़क 2' को दर्शकों ने बड़े पैमाने नापसंद किया था, जिसकी वजह से फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 1 पर सिमट गई। 


गौरतलब है कि दर्शक 'कुली नंबर 1' के कई सीन को लेकर नाराजगी का इजाहर कर रहे हैं। फिल्म को लेकर हो रही आपत्ति पर सारा ने बचाव करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अगर दर्शक करेक्ट लेंस से सब कुछ देखने लगेंगे तो तो ह्यूमर ही खत्म हो जाएगा। 'कुली नंबर 1' वरुण और सारा के अलावा जावेद जाफरी, परेश रावल, राजपाल यादव और जॉनी लिवर ने भी अहम भूमिका निभाई है।। फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। पिछली वाली 'कुली नंबर 1' के भी निर्देशन डेविड ही थे, जो अपने जमाने की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर