Husnn Hai Suhaana Song Out: झूमने पर मजबूर कर देगा वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1' का नया गाना 'हुस्न है सुहाना'

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का नया गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज हो गया है। यह गाना साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा- करिश्मा कपूर की फिल्म के गाने से किसी भी तरह कम नहीं है।

मुख्य बातें
  • वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' का नया गाना 'हुस्न है सुहाना' हुआ रिलीज।
  • झूमने पर वरुण धवन और सारा अली खान का नया गाना।
  • 25 दिसंबर को रिलीज होगी वरुण- सारा की ये फिल्म।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का नया गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज हो गया है। यह गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म के ऑरिजिनल गाने का ही रीमेक है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

मेकर्स ने गाने के ऑरिजिनल फ्लेवर को कायम रखते हुए इसकी बीट्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, जो काफी अच्छा है और आपको अंत तक बांधे रखेगा। 2 मिनट 44 सेकंड के इस गाने को चंदना दीक्षित और अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया है। तो वहीं म्यूजिक आनंद मिलिंद का है। 

पहली बार साथ काम कर रहे वरुण- सारा

डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। पहले वरुण धवन-सारा अली खान की यह फ‍िल्‍म एक मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

गोविंदा की फ‍िल्‍म का है सीक्‍वेल

बता दें कि यह साल 1995 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 की रीमेकै है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 25 साल पहले रिलीज हुई कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर