COVID 19: कोरोना वायरस के चपेट में आए वरुण धवन के रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

Varun Dhawan Relative Corona Test Positive: कोरोना वायरस से दुनियाभर के 16 लाख लोग संक्रमित है। अब वरुण धवन के रिश्तेदार का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। खुद वरुण धवन ने इसका खुलासा किया है।

Varun Dhawan
Varun Dhawan 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन के एक रिश्तेदार इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। 
  • वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इसका खुलासा किया है।
  • वरुण ने फैन्स से अपील की है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करें। 

मुंबई. कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है। भारत में इस अभी तक कुल आठ हजार से ज्यादा केस आ गए हैं। वहीं, दुनिया भर में 16 लाख से ज्यादा केस आ गए हैं। अब वरुण धवन के एक रिश्तेदार भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इसका खुलासा किया है। वरुण धवन ने बताया कि अमेरिका में रहने वाले उनके एक रिश्तादार का कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। वरुण ने फैन्स से अपील की है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करें। 

वरुण धवन ने कहा कि- 'जब तक आपके किसी करीबी को परेशानी नहीं आ जाती तब तक आप परिस्थिति की गंभीरता को नहीं समझ सकता है। ये मेरे घर के काफी करीब था। जब तक आपके किसी करीबी को नहीं होता है, तब तक लोग सीरियस नहीं होंगे।'  

जोया मोरानी के साथ आए थे लाइव 
वरुण धवन की बचपन की दोस्त जोया मोरानी का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था। वरुण धवन जोया मोरानी के साथ लाइव आए थे। जोया ने कहा-'इन सभी की शुरुआत 20 मार्च को हुई थी। मुझे जुकाम और बुखार होने लगा था।' 

जोया मोरानी ने बताया कि अब उनके लक्षण काफी कम हैं। उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। जोया मोरानी फिलहाल कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं। जोया मोरानी के अलावा उनकी बहन शजा और पिता करीम मोरानी का भी कोरोना पॉजीटिव आया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Music on Worries off #haveagreatday A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

200 से ज्यादा हुई मरने वालों की संख्या
भारत में कोरोना वायरस के अभी तक कुल 8,356 केस आ चुके हैं। इनमें से अभी तक 715 लोग डिसचार्ज हो गए हैं। वहीं, 273 लोगों की अभी तक मौत हो गई है।  महाराष्ट्र और दिल्ली सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य हैं। 

अमेरिका में कोरोना वायरस की वजह से पिछले 24 घंटे में 1920 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में अभी तक कुल 20 हजार के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। भारतीय मूल के 1500 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर