विक्की कौशल- चाहत खन्ना की बिल्डिंग सील, डॉक्टर की 11 साल की बेटी कोरोना पॉजिटिव

Vicky Kaushal Building Seal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव मिली 11 साल की बच्ची, ओबेरॉय स्प्रिंग को किया गया सील।

Vicky Kaushal and Chahat Khanna
Vicky Kaushal and Chahat Khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल की बिल्डिंग को किया गया सील
  • डॉक्टर की 11 साल की बेटी मिली कोरोना पॉजिटिव
  • विक्की के अलावा और कई सेलेब्स इस बिल्डिंग में रहते हैं

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। देश में लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसपर काबू पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है लेकिन इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

अब खबर है कि मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग (Oberoi Springs) हाउसिंग कॉम्प्लेक्स को भी सील कर दिया गया है। इस बिल्डिंग में कई सेलेब्स रहते हैं जिसमें विक्की कौशल, राजकुमार राव, पत्रलेखा, चित्रांगदा सिंह, चाहत खन्ना, राहुल देव, मुग्धा गोडसे, कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह, प्रभू देवा, नील नितिन मुकेश, आनंद एल राय और अर्जन बाजवा रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by CK (@chahattkhanna) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @chitrangda on

मालूम हो कि एक डॉक्टर की 11 साल की बेटी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है और बिल्डिंग के C- विंग को पूरी तरह सील कर दिया गया है। इसी विंग में रहने वाले एक्टर अर्जन बाजवा ने बताया, 'हम लिफ्ट से जाना भी नजरअंदाज कर रहे हैं। वहीं बाकी ए और बी विंग को स्ट्रिक्ट क्वारंटाइन कर दिया गया है।' उन्होंने कहा, 'जो बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है मैं चाहता हूं कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौट आए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonalika Joshi (@sonalikajoshi) on

बता दें कि मुंबई में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इससे पहले फिल्म ABCD 2 की एक्ट्रेस सीमा पांडे, आहना कुमार, तन्मय वेकारिया और सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया था। इससे पहले शिविन नारंग, अंकिता लोखंडे और साक्षी तंवर की बिल्डिंग सील होने की खबर भी सामने आई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर