Katrina Kaif के साथ अफेयर की खबरों पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पर्सनल लाइफ को लेकर मैं ओपन रहा हूं

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: पिछले कुछ वक्त से विक्की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें आ रही थीं। हाल ही में विक्की ने इस पर बात की।

Vicky Kaushal on Katrina Kaif
Vicky Kaushal on Katrina Kaif  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ रिश्ते पर कही ये बात
  • विक्की ने खबरों को बताया कोरी अफवाह
  • वे जल्द ही फिल्म भूत में नजर आएंगे

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म भूत को लेकर चर्चा में हैं। इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जो काफी डरावना था। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है। विक्की अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। पिछले काफी वक्त से कटरीना कैफ के साथ उनकी डेटिंग की खबरें आ रही थीं। विक्की ने अब इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की से कटरीना के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने बताया कि मुझे नहीं लगता कि यहां सफाई देने की कोई गुंजाइश है। मैं अपने निजी जीवन के बारे में बहुत ओपन रहा हूं, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता। रिलेशनशिप पर उन्होंने कहा कि कोई कहानी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@katrinakaif_ina) on

इससे पहले कटरीना भी इस बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि ये अफवाहें हमारे जीवन का हिस्सा हैं। अब मेरे पास वो परिपक्वता है कि मैं समझ सकूं कि आपका काम ही महत्व रखता है। यही वो चीज है जो आपको बनाए रखेगी, यही वो है जिस पर दर्शक आपको प्यार करते हैं या आपको जज करते हैं। बाकी सभी चीजें बस आती-जाती रहती हैं, क्योंकि ये जॉब का हिस्सा हैं। हमने स्पॉटलाइट में आना चुना। बहुत सारे लोग हैं जो सुर्खियों में आने से नफरत करते हैं। लेकिन यह एक एक्टर होने का नैचर है, आपको सार्वजनिक अटकलों को स्वीकार करना और उनके साथ शांति बनानी होती है। कभी ये सच होती हैं तो कभी ये सच नहीं होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#katrinakaif and #vickykaushal snapped at #aartishetty home in Juhu today #viralbhayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि दिवाली पार्टी में कटरीना और विक्की कौशल साथ दिखे थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी। इसके बाद उन्हें हैंगआउट करते हुए भी देखा गया। हालांकि कटरीना और विक्की ने इन बातों को कोरी अफवाह बताया है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना, अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगी। वहीं विक्की सरदार उधम सिंह और भूत पार्टी वन: द हॉटेंड शिप में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर