असल जिंदगी में बहुत डरपोक हैं 'भूत' फेम एक्‍टर विक्‍की कौशल, खुद किया ये खुलासा

'भूत' फिल्म के जरिए दर्शकों को डराने की कोशिश करने वाले एक्‍टर विक्‍की कौशल असल जिंदगी में खुद बहुत डरपोक हैं। इस बात का खुलासा खुद विक्‍की कौशल ने ही किया है।

Vicky Kaushal in Bhoot
Vicky Kaushal in Bhoot 

'भूत' फिल्म के जरिए दर्शकों को डराने की कोशिश करने वाले एक्‍टर विक्‍की कौशल असल जिंदगी में खुद बहुत डरपोक हैं। इस बात का खुलासा खुद विक्‍की कौशल ने ही किया है। विक्‍की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से चैट के दौरान कई हैरान करने वाले खुलासे किए। उन्‍हीं में से एक खुलासा यह भी है। फैंस का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि भूतों के मामले में वह दुन‍िया के सबसे 'फट्टू' हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान फ‍िल्‍म जगत के सभी कामकाज ठप हैं। सभी सितारे लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने अपने घरों में कैद हैं। इस वजह से तमाम सितारे सोशल मीडिया चैट के माध्‍यम से अपने फैंस से संवाद कर रहे हैं। विक्‍की कौशल भी इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से फैंस से रूबरू हुए। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर फैंस से सवाल पूछने के ल‍िए कहा। 

इस पर एक फैन ने पूछा कि सच में डर लगा है कभी भूत से? तो विक्‍की कौशल ने पूरी ईमानदारी से इसका जवाब दिया। उन्‍होंने ल‍िखा- भूतों से दुनिया में अगर कोई सबसे ज्यादा डरता है तो वह मैं हूं। इसके बाद विक्‍की कौशल ने इस जवाब का स्‍क्रीनशॉट इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी के रूप में लगा लिया। इसके बाद यह वायरल हो गया।

बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म भूत दर्शकों को डरा पाने में उतनी सफल नहीं रही थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्‍की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही फिल्म में उनका किरदार निभाने जा रहे हैं। वहीं वह 'सरदार उधम सिंह' और 'तख्त' में भी नजर आएंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर