बहू बनीं कैटरीना कैफ ने ससुराल में बनाया ऐसा स्वादिष्ट हलवा, खुद को नहीं रोक पाए पति विक्की कौशल-यूं की तारीफ

ऐसा लगता है कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बाद अपनी बहू की ड्यूटी कर रही हैं। उन्होंने शादी के बाद की रस्म निभाई है। एक्ट्रेस ने ससुराल वालों के लिए स्वादिष्ट हलवा बनाया, जिसकी फोटोज विक्की कौशल और कैटरीना दोनों ने शेयर कीं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ की शादी के बाद ससुराल में पहली रसोई
  • पति विक्की कौशल और पूरे परिवार के लिए बनाया खास हलवा
  • विक्की-कैटरीना दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्सपीरियेंस

मुंबई: बीते एक सप्ताह से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें देखते हुए फैंस काफी व्यस्त हैं। अब जबकि दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर दी है, ऐसा लगता है कि कैटरीना अपने ससुराल वालों को प्रभावित करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं। अभिनेत्री ने विक्की कौशल और उनके माता-पिता के लिए मीठे में बनाया हलवे की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की।

ससुराल वालों के लिए कैटरीना कैफ ने बनाया हलवा:
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की एक झलक साझा की। उन्होंने अपने फैंस के साथ यह भी साझा किया कि वह विक्की और उनके परिवार के लिए एक मीठा व्यंजन हलवा बनाकर अपनी कुकिंग स्किल दिखा रही हैं। उन्होंने स्वादिष्ट पकवान की तस्वीर साझा की और लिखा, 'मैंने बनाया...।'

Katrina Kaif halwa after wedding

कैटरीना कैफ की ओर से पोस्ट शेयर किए जाने के बाद विक्की कौशल भी पत्नी के हलवे का स्वाद पाकर खुद को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से रोक नहीं सके और उन्होंने कैटरीना की ही तरह इंस्टा स्टोरीज में फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अब तक का सबसे अच्छा हलवा...'

Also Read: इस दिन होगा विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का रिसेप्शन, सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर होंगे खास मेहमान

Vicky Kaushal about Katrina Kaif make halwa after weddingजनवरी में रिसेप्शन देंगे कैटरीना और विक्की?
कैटरीना और विक्की ने अपने बॉलीवुड और मीडिया दोस्तों के लिए मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बनाई थी। हालांकि,ऐसी भी खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना अब रिसेप्शन की तारीखों के विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं।

Also Read: सलमान खान के भतीजे योहान को हुआ कोरोना, हनीमून से वापस लौटे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

आने वाले सप्ताह में रिसेप्शन होना है ताकि समारोह उनकी वास्तविक शादी की तारीख के करीब हो और अब ऐसा भी कहा जा रहा है मुंबई में मौजूदा कोविड-19 संकट से बचने के लिए तारीख को जनवरी की शुरुआत के लिए टाला जा सकता है। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बीएमसी दिशानिर्देश जारी करने और नियमों का उल्लंघन कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में गुरेज नहीं कर रहा। रिसेप्शन के लिए विक्की और कैटरीना की गेस्ट लिस्ट भी लंबी है और इसमें कुछ वीआईपी गणमान्य लोगों और अतिथियों के नाम शामिल हैं। इसलिए नवविवाहित कपल योजना में बहुत सावधानी बरत रहा है और कोई जोखिम लेने से बच रहे हैं। विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद मुंबई लौटने पर कोविड टेस्ट भी करवाया और संबंधित प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर