Jamia protest: जामिया मिलिया के छात्रों के समर्थन में आए विक्की कौशल, कहा-'लोकतंत्र से नहीं टूटना चाहिए भरोसा'

बॉलीवुड
Updated Dec 16, 2019 | 23:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jamia Milia Citizen Amendment Act Protest: नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। इस विरोध प्रदर्शन की वजह से कई हिस्सों में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं।

Vicky kaushal Tweet on Jamia protest
Vicky kaushal Tweet on Jamia protest 
मुख्य बातें
  • जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन में छात्रों के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आएं
  • हाल में विक्की कौशल ने ट्वीट कर छात्रों का सपोर्ट किया है।
  • उनके इस ट्वीट को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। ये विरोध प्रदर्शन ना सिर्फ जामिया मीलिया के बल्कि दिल्ली यूनिवर्सिटी समेत देश के कई विश्वविद्यालयों के छात्र कर रहे हैं। जिसकी वजह से कई हिस्सों में हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स इन छात्रों के समर्थन में उतर आए हैं। बता दें कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स ट्वीट कर छात्रों का समर्थन किया है। अब इस लिस्ट में विक्की कौशल का भी नाम जुड़ गया है।

मनोज बाजपेयी से लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में ट्वीट कर अपनी चिंता व्यक्त की। साथ ही छात्रों सपोर्ट किया है। वहीं हाल ही में फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक एक्टर विक्की कौशल ने ट्वीट कर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने लिखा- जो हो रहा है वह ठीक नहीं है। जिस तरह से ये हो रहा है वो भी ठीक नहीं है। लोगों को शांतिपूर्वक अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है। यह हिंसा और व्यवधान दोनों दुखद है और एक साथी नागरिक होने के नाते उसी के विषय के बारे में है। किसी भी परिस्थिति में, लोकतंत्र से हमारा विश्वास नहीं टूटना चाहिए। बता दें कि विक्की कौशल के इस ट्वीट को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

एक यूजर ने लिखा- 'हाउज द जोश.... फुस्स सर, पैसा कमा लिया अब नया मूवी आएगा। तब वापस यूज करूंगा वो टैग लाइन'। दूसरे यूजर ने लिखा- ये देख चरसी। बता दें कि कई बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर छात्रों का समर्थन किया है।

 

 

 

 

वहीं नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। इस दौरान कई छात्र घायल भी हुए हैं। जिसके कई वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर