पिता Virat Kohli या मां Anushka Sharma, किसकी तरह दिखती हैं Vamika? बुआ भावना कोहली ढींगरा ने दिया ये जवाब

Virat Kohli Daughter Vamika: विराट कोहली की बेटी वमिका की एक झलक देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। अब विराट की बहन भावना कोहली ने बताया कि वमिका किसकी जैसी दिखती हैं।

Virat Kohli And Anushka Sharma
Virat Kohli,Anushka Sharma, Vamika 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली की बेटी वमिका को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।
  • विराट की बहन भावना कोहली ने सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का सेशन रखा।
  • भावना कोहली से एक फैन ने पूछा कि वमिका किसकी तरह दिखती हैं।

मुंबई. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल की शुरुआत में बेटी के पेरेंट्स बने थे। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपनी बेटी की शक्ल नहीं दिखाई है। अब वमिका की बुआ ने बताया कि वमिका कैसी दिखती हैं। 

विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने भावना से पूछा- क्या आप वमिका से मिले हैं, वह किसकी तरह ज्यादा दिखती हैं अनुष्का या विराट?' भावना ने इसके जवाब में लिखा, 'हां हमने उसे देखा है, वह बिल्कुल परी जैसी दिखती हैं।' 

भावना कोहली ढींगरा ने सफाई देते हुए कहा कि, 'विराट और अनुष्का ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वह वमिका की फोटो न दिखाएं। मैं इसकी इज्जत करती हूं।' ऐसे रिपोर्ट्स पर गौर न करें जो कहती हैं कि मैंने बताया कि वमिका किसकी जैसे दिखती हैं।' 

Vamika Kohli

विराट कोहली ने की अपील
आपको बता दें कि विराट कोहलली ने इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया था। इस सेशल में एक यूजर ने पूछा था कि कब आप अपनी बेटी की झलक दिखाएंगे। 

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने जवाब दिया था, 'हमने जोड़ी के रूप में फैसला किया है कि तब तक अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर नहीं लाएंगे जब तक उसे पता न चले कि सोशल मीडिया क्‍या है और फिर वह अपना च्‍वाइस खुद कर सकती है।' 
Vamika Kohli

     
इंग्लैंड दौरे में साथ हैं वमिका
विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड में है। इस दौरान उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका भी उनके साथ हैं। एयरपोर्ट जाते वक्त विराट, अनुष्का और वमिका कैमरे में कैद हुए थे।  

वमिका अनुष्‍का की बाहों में नींद ले रही थी। कुछ यूजर्स विरुष्‍का की बेटी की झलक पाकर खुश हुए, लेकिन कई यूजर्स ने इन फोटोज को देखने के बाद कैमरामैन पर जमकर भड़ास निकाली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर