सुशांत की मौत के बाद उठी विरोध की आवाज, कई बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ अपील

Boycott Nepotism gang Media House: ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह का कई फिल्म घरानों ने एक साथ बायकॉट कर दिया था जिसकी वजह से करियर बिगड़ता देश उन पर आत्महत्या का दबाव बना।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में ओटीटी प्लेटफॉर्मों से अपील
  • करण जौहर और यशराज सहित कई प्रोडक्शन हाउस की फिल्में प्रमोट न करने की याचिका
  • रिपोर्ट्स में दावा- सुशांत का करियर खत्म करने पर तुले थे कई फिल्म घराने

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या लगातार मनोरंजन जगत की सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेता के आत्मघाती कदम उठाने के पीछे लगातार कई कारण और अटकलें लगाई जा रही हैं। बताया जाता है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे लेकिन इस अवसाद का कारण क्या था, इस पर भी बहस छिड़ी हुई है।

एक दावा यह है कि लगातार बॉलीवुड के प्रभावशाली धड़े से जुड़े कुछ मीडिया घरानों ने सुशांत को काम देने पर पाबंदी लगा दी थी और इस वजह से ही एक्टर सुसाइड के लिए मजबूर हुआ। इसमें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्म्स, सलमान खान और भंसाली के प्रोडक्शन हाउस सहित कई नाम आगे आ रहे हैं और अब इन फिल्म घरानों के खिलाफ याचिका की बात भी सामने आ रही है।

OTT प्लेटफॉर्मों से की गई अपील:

Change.Org इसके लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्मों के पास एक याचिका दायर करने जा रहा है, जिसमें उन बड़े मीडिया हाउस की फिल्मों को प्रमोट करना बंद करने की अपील की गई है जिनका नाम सुशांत सिंह को परेशान करने के मामले में सामने आया है।

ऐसी खबरें आई थीं कि यशराज, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, बालाजी, करण जौहर, दिनेश विजय, भंसाली और टी-सीरीज़ ने मिलकर सुशांत सिंह का बहिष्कार कर दिया था जिसके बाद उन्हें आत्महत्या का घातक कदम उठाना पड़ा।

एक प्रतिभावान छात्र और एक्टर के सपने को मारने की कोशिश:

Change.Org की वेबसाइट पर लिखे एक लेख में कहा गया है कि सुशांत एक शानदार छात्र, भौतिकी ओलंपियाड विजेता और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में टॉपर थे। उन्होंने अभिनेता बनने के लिए अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री छोड़ दी थी और 34 साल की उम्र में उनका अभिनय का सपना लगभग मर चुका था।

लेख में कहा गया है, 'करण, YRF, SRK, भंसाली और कुछ और सभी एक गिरोह का हिस्सा हैं। आप उनके आशीर्वाद के बिना बॉलीवुड में जीवित नहीं रह सकते। कुछ परिवार और उपनाम नाम वाले लोगों को फिल्म जगत में तवज्जो दी जाती है, यहां सफलता का मानक प्रतिभा, कौशल, कड़ी मेहनत, समर्पण होना चाहिए।

रिपोर्ट्स के अनुसार 2 साल से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था क्योंकि उन्होंने वाईआरएफ की कुछ फिल्मों को अस्वीकार कर दिया था और शेखर कपूर की फिल्म करने का फैसला किया था। अब इस याचिका को लेकर कदम आगे बढ़ाए जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर