Bulbbul Movie Trailer: सामने आया बुलबुल फिल्म का ट्रेलर, ऑनलाइन रिलीज होगी पेड़ों पर रहने वाली चुड़ैल की कहानी

Bulbbul Horror Film Trailer: बुलबुल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह मूवी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। यह एक हॉरर फिल्म है जिसमें किसी चुड़ैल की कहानी की जिक्र मिलता है।

Bulbbul movie trailer release
बुलबुल फिल्म का ट्रेलर रिलीज 
मुख्य बातें
  • 24 जून को ऑनलाइन रिलीज होगी हॉरर फिल्म 'बुलबुल'
  • हवेली, चुड़ैल और बच्चों की मासूमियत को लेकर बुनी गई है बुलबुल की कहानी
  • बतौर प्रोड्यूसर फिल्म से जुड़ी हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

मुंबई: ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही बुलबुल फिल्म का पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फ़िल्म में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, परमब्रता और पाओली डैम ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी 19वीं सदी के अंत और 20वीं शताब्दी की शुरुआत के दौर की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए, बुलबुल नाम की किसी चुड़ैल को लेकर बुनी गई है जो कई स्तरों पर चलती है।

हालांकि असल में पूरी कहानी फिल्म के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर आने के बाद ही पता चलेगी, लेकिन पहली नजर में यह महिलाओं की आज़ादी से जुड़ी फिल्म लगती है, जिसमें बाल विवाह की झलक भी देखने को मिल रही है। ट्रेलर में एक मकान मालिक की हवेली के अंदर एक नाटकीय घटनाक्रम का जिक्र देखने को मिल रहा है।

गीतकार-संवाद लेखक रहे अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित, फिल्म एक युवा लड़की बुलबुल की मासूमियत से लेकर ताकत तक का सफर तय करती है। दो बच्चे आपस में चुड़ैल की डरावनी किंवदंतियों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। यहां आप फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं।

क्या हो अगर बचपन की कहानियां सच हो जाएं: अनुष्का
ट्रेलर को अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, वह बतौर प्रोड्यूसर इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं। फिल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'क्या होगा, अगर बेड पर बैठकर बचपन में सुनी- सुनाई गई कहानियां सही साबित हो जाएं?'

फिल्म की लीड जोड़ी, तृप्ति और अविनाश, लैला मजनू के बाद दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। उनके साथ राहुल और परमब्रत भी अहम भूमिका में दिख रहे हैं। बुलबुल के ट्रेलर को एक अलग रूप है और विशेष रूप से एक गुलाबी रंग के साथ इसे खास थीम देने का प्रयास किया गया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सराहनीय कहानी वाली उत्कृष्ट हॉरर फिल्में कम ही देखने को मिलती हैं। हालांकि नए दौर के फिल्म निर्माता इस धारणा को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बतौर निर्माता 'बुलबुल' बनाने से पहले अनुष्का शर्मा 'परी' नाम की हॉरर फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर