[PHOTOS] Kajal Aggarwal और Gautam Kitchlu की पंजाबी-कश्मीरी शादी, इंटरनेट पर छाईं ये तस्वीरें

Kajal Agarwal wedding Pictures: गौतम किचलू के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों के वेडिंग लुक की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई हैं।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू 
मुख्य बातें
  • एक-दूजे के हुए गौतम किचलू और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल
  • इंटरनेट पर छाईं पंजाबी-कश्मीरी शादी की तस्वीरें
  • एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल, फोटो हुईं वायरल

मुंबई: काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर को घोषणा की कि वह गौतम किचलू से शादी करने वाली हैं और आखिरकार 30 अक्टूबर वो दिन था जब अभिनेत्री एक शानदार समारोह के दौरान बंधन में बंध गईं। उनकी शादी मुंबई में हुई और काजल-गौतम की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आकर छा चुकी हैं।

अभिनेत्री ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिसमें पति के साथ उनके खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया गया है। पहली फोटो में काजल गौतम का हाथ चूमती नजर आ रही हैं।

Kajal Agarwal Wedding photos

दूसरी फोटो में दूल्हा-दुल्हन को किसी रस्म के दौरान एक-दूसरे के सिर पर हाथ रखे हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही, काजल ने अपने पंजाबी-कश्मीरी शादी के बारे में बात करते हुए एक नोट भी लिखा और बताया कि यह रस्म दक्षिण भारतीय परंपरा से जुड़ी हुई है।

Kajal Agarwal marriage pictures

कोविड-19 प्रोटोकॉल का किया पालन:
बाद में, काजल ने अपनी शादी के दिन के लिए गौतम के लुक का खुलासा करते हुए एक और तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'शादी की योजना बनाने के अपने आप में कई सारे पहलू होते हैं और इसमें महामारी निश्चित रूप से एक बड़ी चुनौती थी। हालांकि, हमने कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया, जिसका मतलब था कि हमारी शादी बहुत छोटे स्तर पर हुई, हमारे सभी मेहमानों का परीक्षण किया गया। हम अपने सभी प्रियजनों के लिए बहुत आभारी हैं जो समारोह का हिस्सा बन सके और वो भी जो दूर-दूर से शामिल हुए। हम आप सभी से जल्द ही मिलने की उम्मीद करते हैं।'

Kajal Agarwal Wedding pics

अपनी शादी के लिए, काजल ने लाल रंग में एक खूबसूरत अनामिका खन्ना लहंगा चुना, जो एक ब्लश गुलाबी दुपट्टे के साथ था। इस ब्राइडल अटायर पर फ्लोरल मोटिफ्स और सोने का काम किया गया था। दूसरी ओर, दूल्हे ने गोल्डन पगड़ी के साथ हाथी दांत रंग की शेरवानी पहनी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर