Web Series Releasing in Feb: द फैमिली मैन 2 से लेकर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल तक, फरवरी में रिलीज होंगी 6 वेब सीरीज

नए साल की शुरुआत होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज की बौछार आ गई है। वहीं आपको बता दें फरवरी में भी कई अच्छी वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं।

Web Series Releasing in February 2021
Web Series Releasing in February 2021 
मुख्य बातें
  • आल्ट बाला जी Zee5 पर रिलीज हुई कॉमेडी सीरीज हैलो जी।
  • 12 फरवरी 2021 को रिलीज हो सकती है द फैमिली मैन 2
  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज फरवरी में रिलीज होने की संभावना।

नए साल की शुरुआत होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज की बौछार आ गई है। वहीं आपको बता दें फरवरी में द फैमिली मैन 2, लाहौर कांफिडेंशियल और द गर्ल ऑन द ट्रेन से लेकर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल जैसी 6 जोरदार वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का मनोरंजन कराने वाला ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस साल एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। वहीं आपको बता दें फरवरी में सुपरस्टार्स की फिल्में तो रिलीज होने नहीं जा रही हैं। मगर कुछ चर्चित वेब सीरीज और मूवीज ओटीट प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज होने वाली हैं। इसमें 'द फैमिली मैन 2' से लेकर 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' वेब सीरीज शामिल हैं। ऐसे में आइए जानते हैं फरवरी 2021 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हैलो जी – 1 फरवरी 2021

यह वेब सीरीज 1 फरवरी 2021 को आल्ट बाला जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस नए शो में मुख्य भूमिका में न्यारा बनर्जी हैं। सुनने में आया है कि यह एक कॉमेडी वेब सीरीज है। ऐसे में हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

द फैमिली मैन 2 – 12 फरवरी, 2021 

मनोज वाजपेयी का द फैमिली मैन का पहला टीजर रिलीज होने के बाद उनके फैंस में सीजन 2 को लेकर बेसब्री देखने लायक है। आपको बता दें 'द फैमिली मैन 2' जल्द ही 12 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी डेट में बदलाव कर दिया गया है और नई तारीख अभी सामने नहीं आई है।
इस सीरीज के सीजन 2 में दर्शकों को श्रीकांत की पत्नी सुचित्रा और अरविंद के बीच वास्तविक तथ्य का पता चल जाएगा। मनोज वाजपेयी इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं आपको बता दें कुछ दिन पहले मनोज वाजपेयी ने ट्विटर पर नए सीजन का टीजर साझा कर इस वेब सीरीज को रिलीज करने की घोषणा की थी। टीजर में मनोज वाजपेयी को एक कुर्सी पर बैठा हुआ देखा गया है और उनकी पीठ के पीछे एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर तमाम नंबर्स लिखे हुए हैं। वाजपेयी ने टीजर साझा कर लिखा था 'चेहरे के पीछे चेहरा, राज है गहरा' जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीरीज का सीजन 2 सच में गहरे राज खोलने वाला है।

लाहौर कांफिडेंशियल- 4 फरवरी 2021

यह एक आगामी भारतीय थ्रिलर वेब सीरीज है, जोकि जल्द ही 4 फरवरी को  Zee 5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यह सीरीज कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित है और इसमें करिश्मा तन्ना, ऋचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज एक तलाकशुदा महिला पर आधारित है। जो खुद को एक गुप्त खूफिय़ा पाकिस्तानी ड्यूटी में पाती है।

ब्लिस – 5 फरवरी

यह वेबसीरीज जल्द ही धमाल मचाने वाली है। आपको बता दें यह 5 फरवरी 2021 को जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

द गर्ल ऑन द ट्रेन 26 फरवरी, 2021

परीणीति चोपड़ा स्टारर मर्डर मिस्ट्री 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगी। यह सीरीज सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज होने वाली है। रिभु दास गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 26 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल – फरवरी 

लगातार अपने दो सीजन से धमाल मचाने के बाद आल्ट बाला जी और Zee5 द्वारा इस सीरीज का 3 सीजन जल्द  फरवरी में रिलीज होने वाला है। इस सीजन की नई कहानी रूमी और अगस्त्य पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर