28 दिन बाद जेल से बाहर आकर अपने माता-पिता से क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती? मां ने किया खुलासा

28 दिन जेल में रहने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत के बाद अपने माता-पिता से मिलीं। एक्ट्रेस की मां बेटी से पहली मुलाकात को लेकर खुलासा किया है।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती 
मुख्य बातें
  • बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से रिया चक्रवर्ती को मिली है जमानत
  • भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी हैं सलाखों के पीछे
  • सुशांत से जुड़े ड्रग केस में कर रही हैं गंभीर आरोपों का सामना

मुंबई: ड्रग्स से संबंधित आरोपों में बाइकुला जेल में 28 दिन बिताने के बाद, रिया चक्रवर्ती को बुधवार को जमानत पर रिहाई मिली। बाद में, उनके वकील सतीश मनेशिंदे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अभिनेत्री ने जेल में अपना समय योग का अभ्यास करने में बिताया। रिया के जेल में रहने को याद करते हुए, उनके वकील ने कहा कि रिया ने जेल में अपनी देखभाल की और वह अपने और जेल के अन्य कैदियों के लिए योग की कक्षाएं चलाती थी।

इसके बाद एक अन्य साक्षात्कार में, रिया की मां ने 28 दिनों के बाद घर लौटने पर अपनी बेटी की प्रतिक्रिया का खुलासा किया। रिया की मां, संध्या चक्रवर्ती ने कहा कि जब उनकी बेटी घर लौटी, तो सबसे पहले उसने अपने माता-पिता से कहा, 'आप लोग दुखी क्यों दिख रही हो, हमें मजबूत होना है और लड़ना है।'

रिया की मां ने बताया कि कैसे मानसिक और शारीरिक रूप से हमले झेलने के बावजूद, उनकी बेटी ने अपनी गरिमा बनाए रखी। इसके अलावा, रिया की मां को इस बात की भी चिंता है उनकी बेटी इतनी चुनौतपूर्ण परिस्थितियों के अनुभव से कैसे बाहर आएगी हालांकि वह ये भी दोहराती हैं कि रिया एक फाइटर है और वह मजबूती के साथ इसमें से बाहर आएंगी।

रिया की मां ने कहा, 'मुझे इस आघात से उसे बचाने और जीवन को फिर से सामान्य बनाने में मदद करने के लिए उसे थैरेपी पर रखना होगा।' गौरतलब है कि रिया के भाई, शौविक चक्रवर्ती फिलहाल जेल में बने हुए हैं क्योंकि अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी जबकि रिया की जमानत न्यायालय ने मंजूर कर दी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार अदालत ने शौविक की ज़मानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया कि वह ड्रग डीलरों के संपर्क में था और वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तक ड्रग पहुंचाने के लिए इसकी खरीद कर रहा था। अभिनेता ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और मामले की जांच के दौरान ड्रग का एंगल सामने आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर