जब Aditya Narayan ने शो पर गायिका अल्का याग्निक के साथ किया फ्लर्ट, भड़क गए थे पिता उदित नारायण

आदित्य नारायण ने अल्का याग्निक से फ्लर्ट करने पर पिता के नाराज होने का कारण बताते हुए कहा कि 'अल्का जी उनकी भी फेवरिट थीं।'

Aditya Narayan, Alka Yagnik and Udit Narayan
आदित्य नारायण, अल्का यागनिक और उदित नारायण  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जब आदित्य नारायण ने गायिका अल्का याग्निक से किया फ्लर्ट
  • इस वजह से नाराज हो गए थे पिता उदित नारायण
  • सोशल मीडिया पर याद करते हुए शेयर किया पुराना किस्सा

मुंबई: सिंगिंग टीवी रियलिटी शो के होस्ट और गायक आदित्य नारायण प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की तैयारी कर रहे हैं। गायिका श्वेता के साथ रिलेशनशिप के बाद आदित्य जल्द बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में आदित्य ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह अपनी शादी की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

अब टीवी होस्ट की ओर से साझा किए गए एक औऱ वीडियो में, आदित्य नारायण ने उस समय के बारे में बात की है जब वह गायक अलका याग्निक के साथ फ्लर्ट कर रहे थे। आदित्य ने यह भी बताया कि उनके पिता उदित नारायण की प्रतिक्रिया क्या थी। आदित्य नारायण द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, गायक ने बताया कि कैसे उन्होंने हमेशा शो की मेजबानी करते हुए कई महिला जज के साथ फ्लर्ट किया है।

नारायण ने कहा, 'सारे शो में मैंने महिला जजों के साथ फ्लर्ट किया है।' इसके बाद उन्होंने कहा कि एक समय था जब वह गायक अल्का याग्निक के साथ फ्लर्ट करते थे और उनका ऐसा करना पिता उदित नारायण को अच्छा नहीं लगा था।

इस वजह से भड़क गए थे पिता:
उन्होंने कहा, 'एक शो में तो अल्का जी भी थीं, तो पापा भड़क गए।' आगे जब आदित्य से पूछा गया कि अल्का याग्निक के साथ फ्लर्ट करने पर उनके पिता क्यों नाराज हो गए थे तो उन्होंने जवाब दिया, 'अरे क्योंकि अल्का जी उनकी पसंदीदा हैं।'

इस बीच, बता दें कि अभी हाल ही में आदित्य नारायण उनके माता-पिता को श्वेता अग्रवाल और उनके परिवार के साथ एक तस्वीर में नजर आए थे। उनके रोका की तस्वीरें भी फैंस को काफी रोचक लगी थीं। आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर