Throwback: जब अक्षय कुमार से रवीना टंडन के बारे में पूछा गया था सवाल, एक्टर ने मुस्कुराते हुए दिया था ये जवाब

अक्षय कुमार का नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ जुड़ चुका है। कुछ साल पहले अक्षय से रवीना को लेकर सवाल पूछा गया जिसका जवाब अक्षय ने मुस्कुराते हुए दिया और ये बात कही।

Akshay Kumar with Raveena Tandon
Akshay Kumar with Raveena Tandon 
मुख्य बातें
  • जब अक्षय कुमार से पूछा गया था रवीना टंडन से जुड़ा सवाल।
  • सवाल सुनकर अक्षय ने ऐसे किया था रिएक्ट।
  • अक्षय ने रवीना संग काम करने को लेकर कही थी ये बात।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं। वो अपने काम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर के चलते भी कई बार चर्चा में रह चुके हैं। अक्षय का नाम उनकी कई को- स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन।

अक्षय से पूछा गया ये सवाल

अक्षय और रवीना ना केवल रिलेशनशिप में थे बल्कि कहा जाता है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी और दोनों शादी करने वाले थे, हालांकि ऐसा नहीं हो सका और दोनों अलग हो गए। कुछ साल पहले अक्षय कुमार से रवीना को लेकर एक सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया। अक्षय से पूछा गया, 'रवीना टंडन के साथ फिल्म के सेट पर आपकी बातचीत कैसी थी?' ये सवाल सुनकर अक्षय मुस्कुराते हुए कहते हैं, '22 साल पुरानी बात आप पूछ रहे हो, मुझे तो ये याद नहीं कल क्या खाया था मैंने। तुझे याद है? परसो क्या खाया था तूने?' इसके बाद अक्षय ने मजाक करना शुरू कर दिया। 

रवीना के बारे में कही ये बात

इसके बाद अक्षय ने रवीना संग काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा, 'रवीना के साथ काम करना बहुत सम्मान की बात थी। हमने बहुत सारी फिल्मों में साथ काम किया है। हमारे साथ में कई अच्छे गाने हैं, मुझे आज भी याद है हमारा 'टिप टिप बरसा' गाना मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। हमने करीब 4-5 फिल्मों में साथ काम किया है और वो सभी हिट साबित हुई थीं।'

साल 2001 में की थी ट्विंकल खन्ना से शादी

अक्षय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की है। अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं, एक बेटा आरव और बेटी नितारा। तो वहीं रवीना टंडन की बात करें तो उनके चार बच्चे हैं। दो बेटियों पूजा और छाया को उन्होंने साल 1995 में गोद लिया था। वहीं 22 फरवरी 2004 को उन्होंने अनिल थडानी से शादी की जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए। रवीना ने साल 2005 में बेटी राशा और साल 2008 में बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर