शादीशुदा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्री के अफेयर के चर्चे, डेब्यू फिल्म के बाद ही छोड़ने वाली थीं एक्टिंग

वेटेरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने 12 साल के एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बाद वो एक्टिंग छोड़ने वाली थीं?

Meenakshi Seshadri
Meenakshi Seshadri 
मुख्य बातें
  • मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1983 में रखा था बॉलीवुड में कदम।
  • पहली ही फिल्म के बाद एक्टिंग क्यों छोड़ना चाहती थीं मीनाक्षी शेषाद्री।
  • मीनाक्षी शेषाद्री के लिए पत्नी को तलाक देने वाले थे कुमार सानू।

वेटेरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि अपने जमाने की सबसे सफल और महंगी एक्ट्रेसेसे की लिस्ट में शामिल रही हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। 

मीनाक्षी ने साल 1983 में फिल्म पेंटर बाबू से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वो मनोज कुमार के भाई राजीव गोस्वामी के अपोजिट नजर आईं। यह फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप साबित हुई। अपनी पहली ही फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मीनाक्षी इतनी टूट गई थीं कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन फिल्ममेकर सुभाष घई ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए राजी किया। सुभाष ने उन्हें फिल्म हीरो में साइन किया, जिसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और मीनाक्षी रातों- रात स्टार बन गईं। 

कुमार सानू संग था अफेयर

मीनाक्षी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा जिसमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और सिंगर कुमार सानू का नाम शामिल है। लेकिन कुमार सानू संग रिश्ते को लेकर मीनाक्षी सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं। 

मीनाक्षी के लिए ये कदम उठाने वाले थे कुमार सानू

खबरों की मानें तो मीनाक्षी ने कुमार सानू की वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। कहा जाता है कि पहले से शादीशुदा कुमार मीनाक्षी को चाहने लगे थे और उनसे शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने तक के लिए तैयार थे। मीनाक्षी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं जिसके चलते उन्होंने कुमार सानू को इंकार कर दिया। बाद में कुमार सानू ने इस सबके लिए मीनाक्षी को जिम्मेदार ठहराया था। 

बॉलीवुड को कहा अलविदा

मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1995 में इंवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली। दोनों की शादी न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड है। शादी के बाद मीनाक्षी ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा। मीनाक्षी अपने परिवार के साथ टेक्सास में रहती हैं और डांस स्कूल चलाती हैं, जिसमें वो स्टूडेंट्स को भरतनाट्यम, कथक और ओडिशी डांस सिखाती हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर