जब राकेश रोशन ने Aishwarya Rai के लुक्‍स पर क‍िया था कमेंट, बताई थी बेटे Hrithik Roshan के साथ न लेने की वजह

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 09, 2020 | 16:50 IST

Bollywood Throwback on Aishwarya Rai Bachchan : ऋत‍िक रोशन-ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद क‍िया गया है। लेकिन ऐश्‍वर्या को राकेश रोशन ने उनके लुक्‍स की वजह से बेटे ऋत‍िक के साथ चांस नहीं था!

when rakesh roshan reveals why he did not cast aishwarya rai bachchan with son hrithik roshan bollywood news throwback in hindi
Rakesh Roshan on Aishwarya Rai : क्‍या ऋत‍िक से बड़ी लगती हैं ऐश्‍वर्या 

बॉलीवुड में पर्दे पर ज‍िन जोड़‍ियों को खूब पसंद क‍िया गया, उसमें ऋत‍िक रोशन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का नाम भी है। दोनों ने साथ में तीन फ‍िल्‍मों में काम क‍िया है - धूम 2, जोधा अकबर और गुजार‍िश। बेशक तीनों ही अलग मूड की फ‍िल्‍में हैं। धूम 2 में जहां ऐश्‍वर्या अपने करियर के सबसे ग्‍लैमरस लुक में द‍िखी थीं, वहीं जोधा अकबर में शाही पर‍िधानों में उनकी खूबसूरती के आगे सब फीका था। गुजार‍िश में दोनों की ट्यून‍िंग उनके लुक्‍स के ज‍ितनी ही स्‍टन‍िंग थी। लेकिन हैरानी की बात ये है क‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा परफॉर्म करने वाली इस जोड़ी को ऋत‍िक के पापा और फ‍िल्‍म मेकर राकेश रोशन ने क्‍यों अपनी फ‍िल्‍मों में नहीं ल‍िया! 

वैसे इस बात ये भी हैरान कर देने वाली है इसकी वजह, जो एक इंटरव्‍यू में राकेश रोशन ने खुद बताई थी। दरअसल, राकेश रोशन को लगता है क‍ि पर्दे पर ऐश्‍वर्या की उम्र ऋत‍िक से ज्‍यादा लगती है और उनके बड़े व मैच्‍योर द‍िखने की वजह से ही उन्‍होंने दोनों को कभी एक फ‍िल्‍म में कास्‍ट नहीं क‍िया। इस बात को उन्‍होंने सभी के सामने कहा था। 

 

 

वहीं ह‍िंदुस्‍तान टाइम्‍स की एक र‍िपोर्ट में ऐश्‍वर्या राय ने राकेश रोशन के इस बयान पर हैरानी भी जताई थी। उन्‍होंने कहा था क‍ि ये सच में हैरान कर देने वाली बात है क‍ि उनको मैं ऋत‍िक से बड़ी लगती हूं। क्‍योंक‍ि सच ये है क‍ि उन्‍होंने मुझे अपने होम प्रोडक्‍शन की लगभग सभी फ‍िल्‍मों का ऑफर द‍िया था। उस समय की खबरों के मुताब‍िक, इसमें कृष भी शामिल थी। 

 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर