डी-डे की शूटिंग के दौरान इरफान खान से नाराज हो गए थे ऋषि कपूर, कहा था- 'उसको एक्टिंग नहीं आती'

D-Day shoot: ऋषि कपूर और इरफान खान ने फिल्म डी-डे में साथ काम किया था। इस दौरान एक सीन के दौरान ऋषि, इरफान से बहुत नाराज हो गए थे।

When Rishi Kapoor gets annoyed with Irrfan Khan at D-Day shoot
When Rishi Kapoor gets annoyed with Irrfan Khan at D-Day shoot  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • डी-डे में दिखी थी इरफान खान और ऋषि कपूर की जोड़ी
  • फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान से नाराज हो गए थे ऋषि
  • उनकी एक्टिंग को लेकर कही थी ये बात

बॉलीवुड के लिए अप्रैल के आखिरी दो दिन बहुत बुरे रहे। एक के बाद एक बॉलीवुड को दो बड़े झटके लगे। 29 अप्रैल को जहां इरफान खान दुनिया को अलविदा कह गए, वहीं 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का भी निधन हो गया। दोनों ने फिल्म डी-डे में साथ काम किया था। ये फिल्म साल 2013 में आई थी। दोनों की मौत के बाद इस फिल्म की एक फोटो भी वायरल हो रही थी।

हाल ही में फिल्म के डी-डे के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म की शूटिंग दौरान इरफान और ऋषि कपूर से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए। उन्होंने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू के दौरान डी-डे को लेकर बात की और कुछ दिलचस्प यादें शेयर कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@irrfan) on

निखिल ने बताया कि इरफान ने सुना था कि ऋषि बहुत शानदार एक्टर हैं और वे ये देखना चाहते थे। दोनों साथ में एक सीन कर रहे थे। जिसमें इरफान, जो कभी सेम क्यू नहीं देते हैं, ने सुधार करने का फैसला लिया। इससे ऋषि कपूर नाराज हो गए। बाद में ऋषि ने निखिल को कॉल किया और उन्हें इरफान के बारे में कहा, 'उसको समझाओ, उसको एक्टिंग नहीं आती है। उसे क्यू देना होगा, वरना मुझे नहीं पता चलेगा कि कैसे करना और क्या कहना है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@neetu54) on

इस पर निखिल ने स्थिति को संभाला और ऋषि कपूर को बताया कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है और वे जब चाहे तब अपनी लाइन्स बोल सकते हैं। निखिल ने बताया कि इरफान और ऋषि बिल्कुल अलग थे, लेकिन बहुत खास थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@irrfan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@riddhimakapoorsahniofficial) on

इससे पहले मुंबई मिरर से बातचीत में निखिल आडवाणी फिल्म का एक और किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि हम फिल्म की शूट‍िंग रेगिस्तान में  कर रहे थे। इरफान और टीम के दूसरे कुछ सदस्य टेंट्स में रह रहे थे। वहीं, चिंटू जी (ऋष‍ि कपूर) होटल में रहते थे। वह दो घंटे गाड़ी चलाकर वापस जाते थे। ऋषि कपूर सुबह के शेड्यूल पर जल्दी नहीं आते थे। हमें उगते हुए सूरज के साथ शॉट लेना था। ऋषि कपूर ने ये करने से मना दिया था। ऋषि कपूर को  रेगिस्तान में रोकने के लिए इरफान ने उन्हें जंगली चिकन और शराब की रिश्वत दी। इरफान ने अपना वादा पूरा किया और मुझे मेरा शॉट मिल गया।

बता दें कि इरफान और ऋषि दोनों को ही कैंसर था। इरफान लंदन से इलाज करवा कर लौटे थे, वहीं ऋषि का ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में चला था। कोलोन इंफेक्शन की वजह से इरफान खान की मौत हुई और कैंसर ने ऋषि कपूर की जान ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर