जब ऋषि कपूर ने बताया था बेटे रणबीर संग कैसे हैं रिश्ते, कहा था- हमारे बीच शीशे की दीवार है

एक्टर ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी और बताया था कि दोनों के बीच कभी दोस्ती नहीं रही।

Rishi Kapoor with Son Ranbir Kapoor
Rishi Kapoor with Son Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • एक्टर ऋषि कपूर ने की थी बेटे रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर बात।
  • ऋषि कपूर ने कहा था कि वो कभी बेटे के दोस्त नहीं बने और उन्हें इसका अफसोस है।
  • ऋषि कपूर ने कहा था कि उनके और बेटे रणबीर के बीच शीशे की दीवार जैसी है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर उन एक्टर्स में से एक थे जो अपनी बात खुलकर रखते हैं फिर बात चाहे अपनी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल लाइफ की। ऋषि ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे और एक्टर रणबीर कपूर के बारे में भी बात की थी और बताया था कि दोनों का रिश्ता कैसा है। 

ऋषि ने रणबीर के बारे में बात करते हुए कहा था कि दोनों के बीच एक शीशे की दीवार जैसी है, जहां से दोनों एक दूसरे को बस देख सकते हैं और बात कर सकते हैं। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में ऋषि ने कहा था, 'जब मैं शादी के बाद घर से बाहर शिफ्ट हुआ तब मेरे पिता ने मुझे इसकी इजाजत दी थी और जब रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होना चाहता था तो मैंने उसे इसकी इजाजत दी। इस घर में उसके पास एक कमरा था, वो 33 साल के लड़के के लिए पूरा कैसे होता?'

'हमारे बीच है शीशे की दीवार'

ऋषि ने रणबीर के बारे में बात करते हुए कहा था, 'वो अच्छा बेटा है, मेरी बात सुनता है लेकिन मैं उसके करियर में हस्तक्षेप नहीं करता क्योंकि मेरा करियर मेरा है और उसका करियर उसका। मैं जानता हूं कि मैंने रणबीर के साथ अपना रिश्ता खराब कर लिया है जबकि मैं क्या कर रहा हूं वो मेरी पत्नी मुझे बताती रही। अब उसे बदलने के लिए बहुत देर हो गई है, हम दोनों उस बदलाव के साथ नहीं रह पाएंगे। हमारे बीच शीशे की दीवार जैसी है जहां से हम केवल एक दूसरे को देख सकते हैं और बातें कर सकते हैं। अब वो हमारे साथ नहीं रहता है, जो कि मेरे और नीतू के लिए एक बड़ी नाकामयाबी है। हम एक नया घर बना रहे हैं जहां उसके और उसके परिवार के लिए बहुत जगह होगी।'

ऋषि को पसंद नहीं थीं कैटरीना!

मालूम हो कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर को लेकर हमेशा यह खबरें थीं कि वो रणबीर और उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को लेकर खुश नहीं थे। कैटरीना रणबीर से मिलने उनके घर आती थीं, जो ऋषि को पसंद नहीं था। तो वहीं दूसरी तरफ नीतू कपूर ने भी उस समय हर किसी को हैरान कर दिया था जब उन्होंने फैमिली फोटो से कैटरीना को क्रॉप करने के बाद शेयर किया था। 

मैं कभी रणबीर का दोस्त नहीं रहा

इस इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि उनके और रणबीर के बीच कभी दोस्ती नहीं रही और उन्हें इस बात का अफसोस है। ऋषि ने कहा था, 'मैं हमेशा अपने पिता से डरता था। मैं रणबीर के बारे में नहीं जानता, वो मेरा सम्मान करता है लेकिन मैं कभी उसका दोस्त नहीं रहा और यह मेरी सबसे बड़ी कमी है और मुझे इसका अफसोस है। मैं अपने पिता के साथ ड्रिंक करता था लेकिन उनका सम्मान करता था इसलिए उनके सामने सिगरेट नहीं पीता था। ऐसे ही मैं रणबीर के साथ ड्रिंक कर सकता हूं लेकिन वो मेरे सामने सिगरेट नहीं पीता, हालांकि मैं जानता हूं कि वो स्मोक करता है। मैं कभी रणबीर का दोस्त नहीं बना और मुझे इसका अफसोस है।'

साल 2020 में हुआ ऋषि कपूर का निधन

बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। ऋषि कपूर करीब एक साल तक इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे, इस दौरान उनकी पत्नी नीतू उनके साथ थीं। वहां ऋषि कपूर का करीब एक साल तक इलाज चला जिसके बाद पिछले साल सितंबर में वो देश वापस लौट आए थे। देश लौटकर ऋषि कपूर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन उन्हें फिर से कैंसर हो गया था जिसके चलते 29 अप्रैल की रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां अगली सुबह यानी 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर