ऑस्कर विजेता रेसुल पुकट्टी की फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट? कोरोना और भारत- चीन युद्ध पर होगी कहानी

Alia Bhatt in Resul Pookutty's film: एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ऑस्कर रेसुल पुकट्टी की फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्म एक सैनिक बाबा हरभजन सिंह की कहानी पर आधारित है।

Alia Bhatt to work in Resul Pookutty's film
रेसुल पुकुट्टी की फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट? 
मुख्य बातें
  • ऑस्कर विजेता रेसुल पुकट्टी के साथ नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट
  • कोरोना वायरस और भारत-चीन युद्ध पर आधारित होगी कहानी
  • पुकट्टी का दावा- सीमा पर भारत- चीन तनाव से पहले लिख ली थी कहानी, फिर सच में भी ऐसा ही हुआ

नई दिल्ली: ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि वह अपने डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर पर काम कर रहे हैं। फिल्म मौजूदा समय में चल रही कोरोना वायरस महामारी पर आधारित है और फिल्म की पृष्ठभूमि भारत-चीन युद्ध के आसपास घूमती है। अब डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए आलिया भट्ट के नाम की चर्चा चल रही है।

रेसुल पुकुट्टी ने इस फिल्म के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करने की योजना बनाई है जो सैनिक बाबा हरभजन सिंह के आसपास की कहानियों पर आधारित है। एक ऐसे सैनिक की कहानी जो कभी भारतीय सेना का हिस्सा था और आज तक कई लोग उसे याद करते हैं।

हालांकि इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा और अन्य विवरणों का भी फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। पुकुट्टी का कहना है कि स्क्रिप्ट लगभग तैयार है।

जो लिखा, वह असल में भी हुआ:
उन्होंने डीएनए को बताया, 'भारत और चीन के बीच मौजूदा तनाव पहले से ही हमारी फिल्म का एक हिस्सा है। यह विचित्र बात है कि हमने इस कहानी को पहले ही लिख लिया था और बाद में ऐसा हुआ भी। मुझे विश्वास है कि बाबा वहां हमारी सीमा की रखवाली कर रहे हैं। हमारी स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। हम इसे सेना के अधिकारियों के पास ले जाएंगे और उनकी प्रतिक्रिया लेंगे।'

बाबा हरभजन की मौत से पहले और बाद की कहानी:
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को एक महिला के नजरिए से दिखाए जाने की संभावना है जो एक सैनिक के करीब होती है। मेकर्स मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट को कास्ट करने के इच्छुक हैं। पुरस्कार विजेता साउंड डिजाइनर ने इस बारे में कहा था, 'हम उसकी कहानी के कुछ अंश, लड़की के नजरिए से उनकी मौत से पहले और बाद को लेकर सुनाएंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर