Dabangg 3: WWE चैम्पियन बने सलमान खान, मिलेगी ये खास चैम्पियनशिप बेल्ट

बॉलीवुड
Updated Dec 22, 2019 | 11:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 WWE Championship: दबंग 3 पहले दिन बॉक्स ऑफिस में खास कमाल नहीं कर पाई है। हालांकि, फिल्म रिलीज पर सलमान खान को WWE ने खास तोहफा दिया है। जानिए क्या है ये तोहफा...

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान को दबंग 3 से पहले एक खास तोहफा मिला है।
  • सलमान खान को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) जल्द ही सम्मानित करने वाला है।
  • डब्लूडब्लूई ने अपने ऑफिशियल हैंडल में इसकी घोषणा की है।

मुंबई. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं पाई थी। अब सलमान खान को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) जल्द ही सम्मानित करने वाला है। WWE ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। 

डब्लूडब्लूई सलमान खान को एक कस्टमाइज्ड चैपियनशिप बेल्ट देकर सम्मानित करने जा रहा है।इस बेल्ट में सलमान खान का नाम लिखा हुआ है। डब्लूडब्लूई ने अपने ऑफिशियल हैंडल में लिखा- बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान को दबंग 3 के रिलीज के मौके पर डब्लूडब्लूई चैपियनशिप बेल्ट देता है।    

आपको बता दें कि डब्लूडब्लूई के नए होस्ट ग्येलन मेनडोंका ने शो के दौरान इसकी घोषणा की है। आपको बता दें कि सलमान खान से पहले रेसल और बॉलीवुड सिंगर दारा सिंह को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। 

पहले दिन की थी इतनी कमाई 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दबंग 3 ने पहले दिन महज 24.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान की ये सबसे खराब ओपनिंग वाली फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को नागरिकता संशोधन अधिनियम पर हो रहे विरोध का नुकसान हुआ है।  

सलमान खान की इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म भारत ने 42.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में सलमान खान की चुलबुल पांडे बनने की कहानी दिखाई गई है।

राधे में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब राधे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान ने इस फ‍िल्‍म में कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का पूरा कॉम्‍बो पेश क‍िया है और इसमें अपना बेस्‍ट देने की कोश‍िश भी।

दबंग के रूप में वह आपको निराश नहीं करेंगे और एक्‍शन व स्‍वैग में जबरदस्‍त रहे हैं।  व‍िलेन के तौर पर क‍िच्‍चा सुदीप बहुत इंप्रेस‍िव हैं। अपनी बॉडी लैंग्‍वेज और लाल आंखों के साथ उन्‍होंने सलमान खान को तगड़ी टक्‍कर दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर