YashRaj Films 50th Anniversary: इस रविवार यशराज फिल्म्स की 50 वीं सालगिरह, हो सकता है चार बड़ी फिल्मों का ऐलान

YashRaj Films 50th Anniversary: इस रविवार यानी 27 सितंबर को निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा का जन्मदिन है और इसी दिन यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह है।

Yashraj films
Yashraj films 
मुख्य बातें
  • 27 सितंबर को निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा का जन्मदिन है
  • इसी दिन यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह है
  • इस मौके पर हो सकती है चार बड़ी फिल्मों की घोषणा

YashRaj Films 50th Anniversary: इस रविवार यानी 27 सितंबर को निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा का जन्मदिन है और इसी दिन यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह है। उम्‍मीद की जा रही है इस दिन यशराज फ‍िल्‍म के एमडी आदित्य चोपड़ा चार बड़ी फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं। कोरोना की वजह से माना जा रहा है कि ऑनलाइन माध्यम से फिल्मों की घोषणा की जाएगी। पहले इस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाने की तैयारी थी। जिन फ‍िल्‍मों की घोषणा की चर्चा में है उनमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक की फ‍िल्‍में शामिल हैं। 

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान आखिरी बाद 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे। चर्चा है कि अब वह यशराज फिल्म्स की पठान में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली पठान की घोषणा रविवार को हो सकती है। शाहरुख के अलावा विलेन की भूमिका जॉन अब्राहम निभाने वाले हैं। 

अभिनेता सलमान खान की टाइगर सीरीज काफी लोकप्रिय है और फैंस के ल‍िए खुशखबरी ये है कि टाइगर 3 की घोषणा 27 सितंबर को होने की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार टाइगर-3 का निर्देशन मनीष शर्मा करने वाले हैं जो इससे पहले बैंड बाजा बारात, लेडिज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 

अजय देवगन की फ‍िल्‍म भी होगी घोषित 

सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा यशराज बैनर के साथ अजय देवगन भी पहली बार काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वो एक विलेन के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में सुपरहिरो के किरदार में होंगे चंकी पांडे के बेटे। खबर है कि यह फ‍िल्‍म भी 27 सितंबर को घोषित हो सकती है। 

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की आएंगे साथ

अभिनेता विकी कॉशल यशराज कैंप में शामिल हो गए हैं और खबर है कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ एक फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। 27 सितंबर को विकी और मानुषी की इस रॉम कॉम को अनाउंस किया जा सकता है। मानुषी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म में वह संयोगिता का किरदार निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर