Zoa Morani Coronavirus: जोया मोरानी ने अस्पताल से दी अपनी सेहत की अपडेट, डॉक्टर और नर्सों को बताया असली हीरो

बॉलीवुड
Updated Apr 08, 2020 | 22:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Zoa Morani post: दो बेटियों के बाद करीम मोरानी भी कोरोन वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। जोया मोरानी ने हाल ही में एक पोस्ट में अपना अनुभव शेयर किया और डॉक्टर्स-नर्सों की जमकर सराहना की।

Zoa Morani health update
Zoa Morani health update  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जोया मोरानी को हुआ था कोरोना वायरस
  • अस्पताल से शेयर किया अपना अनुभव
  • जोया के पिता करीम मोरानी भी कोरोना की चपेट में आए

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सेलेब्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। शजा के बाद उनकी बहन जोया मोरानी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और आज करीम मोरानी भी इसकी चपेट में आ गए। तीनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

हाल ही में जोया ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में अपने अनुभव के बारे में बताया। पोस्ट में लिखा था, 'मेरे पिता, बहन और मैं Covid 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पापा और शाजा में कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन मुझ में कुछ लक्षण हैं। जल्द ही अपने अनुभवों को शेयर करुंगी ताकि दूसरों को आइडिया मिले और मैं कुछ मदद कर सकूं। ये एक फ्लू जैसा लगता है, जिसमें सीने में थोड़ी बैचेनी होती है। अगर आराम किया जाए तो ऐसे आसानी से झेला जा सकता है। प्राणायाम और गर्म पानी बहुत मदद करते हैं। आपसे इसकी बाकी डिटेल जल्द शेयर करूंगी। आपकी विशेज के लिए शुक्रिया। जल्द ही ठीक होकर घर आने की उम्मीद कर रही हूं।'

इसके अलावा जोया ने उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स और नर्सेज के लिए भी एक खूबसूरत मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, 'डॉक्टर्स, नर्सों और अस्पताल के कर्मचारियों को निडर होकर हमारी देखभाल करते हुए देखकर बहुत अद्भूत लगा। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैं देख सकती हूं कि वे अपने सुरक्षा सूट में कितने बैचेन महसूस कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वे 24/7 हमारे लिए खड़े हैं। ये यकीनन असली हीरो हैं। मेरे डॉक्टर बहुत अच्छे हैं। वे लगातार मजाक करते हैं, जिससे मुझे हल्का महसूस होता है। कल वे ही मेरे कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर लेकर आए थे और एक ही समय में संवेदनशील और मजाकिया थे (मुझे नहीं पता उन्होंने ये कैसे किया)। मैं डॉक्टर सौरभ फडकरे के लिए बहुत आभारी हूं। उनके हाथों में मैं सुरक्षित महसूस कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoamorani) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoamorani) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoamorani) on

आपको बता दें कि मोरानी परिवार में तीसरा कोरोना वायरस का मामला मिला है। करीम मोरानी को इलाज के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके भाई ने इस खबर की पुष्टि की है। मिरर को करीम मोरानी के भाई ने बताया कि हां, हम यह अनुमान लगा रहे थे क्योंकि वे अपनी बेटी के साथ थे। करीम भी टेस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें नानावती अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर