[VIDEO] 'खाली पीली' में साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे, अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर किया खुलासा

बॉलीवुड
Updated Aug 28, 2019 | 22:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड स्टार किड अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी एकसाथ बड़े परदे पर आ रही है। फिल्म प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने हाल ही में 'खाली पीली' का पोस्टर लॉन्च कर इसकी जानकारी दी।

Ishaan khattar, ananya panday, khaali peeli
Ananya panday, Ishaan khattar  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की नयी नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद उनकी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि उनकी झोली में एक नयी फिल्म आ गिरी है। नई फिल्म में अनन्या पांडे के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आयेंगे। ये जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी है। अली ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'भगवान हमें आशीर्वाद दे, एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी, अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे राप्चिक मूवी 'खाली पीली'। इसके पोस्टर में अनन्या और ईशान की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। बता दें बहुत जल्द अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो में और ईशान खट्टर 'अ सूटेबल बॉय' में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर