Bhojpuri Chhath Geet: अक्षरा के बाद पवन सिंह के भोजपुरी छठ गीत 'छठी मईया के होता आगमन' की धूम, देखें ये वीडियो

बॉलीवुड
Updated Nov 19, 2020 | 13:29 IST

Bhojpuri Chhath song Pawan singh ka chhath Gana: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह कैसे करते हैं छठी मईया का स्वागत आप इस गाने में देख सकते हैं। गाने को पवन सिंह ने बहुत ही भक्ति भाव से गाया है।

Pawan Singh Bhojpuri Chhath Song: छठ का त्योहार शुरू हो गया है। हर तरफ खुशियां ही खुशियां है लोग छठी माता का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भोजपुरी जगत के कलाकार भी छठी माता का स्वागत अपने-अपने गानों के जरिए से कर रहे हैं। इसी कड़ी में पवन सिंह भी छठी माता का स्वागत अपने खूबसूरत छठ गीत छठी मईया के होता आगमन (Chhathi Maiya Ke Hota Aagman) से कर रहे हैं। गाने में पवन सिंह माता की पूजा करते नजर आ रहे हैं साथ ही गाने में छठ के भव्य घाटों का दर्शन भी प्राप्त हो रहा है। पवन सिंह का यह गाना बजा कर आप भी अपने घर में छठी माता का स्वागत कर सकते हैं। गाने को श्याम देहीती और आजाद सिंह ने मिल कर लिखा है। वहीं गाने को म्यूजिक आजाद सिंह, श्याम देहाती और छोटे बाबा ने दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर