Dabangg 3 trailer: सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्‍च, फैंस को पसंद आया चुलबुल पांडे का ये अंदाज

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 18:10 IST

Dabangg 3 trailer out Watch video: लंबे इंतजार के बाद सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 का ट्रेलर सामने आ गया है।

Dabangg 3 trailer out Watch video: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। इससे पहले फ‍िल्‍म के सभी सितारों का फर्स्‍ट लुक शेयर किया गया था। 

खबरों के मुताबिक ट्रेलर सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि 9 अलग-अलग शहरों में भी लॉन्च किया गया है। जिसमें चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ शामिल हैं।

यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी। फिल्म में अरबाज खान और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 

इस फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने दमदार प्‍लानिंग की है। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। सलमान खान अपनी फ‍िल्‍म दबंग 3 में जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान दबंग 3 के अलावा ईद 2020 पर फिल्म राधे में भी नजर आएंगे। पिछले दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर