दीपिका पादुकोण और आल‍िया भट्ट में रेस, संजय लीला भंसाली की इस फ‍िल्‍म पर दोनों ने ठोंकी दावेदारी

दीपिका पादुकोण और आल‍िया भट्ट में भले ही अच्‍छे दोस्‍ती हो लेकिन एक फ‍िल्‍म को लेकर दोनों में ठन सकती है। माजरा संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म का है।

Deepika Padukone alia bhatt competing for lead role in sanjay leela bhansali baiju bawra
Deepika Padukone alia bhatt competing for lead role in sanjay leela bhansali baiju bawra  

संजय लीला भंसाली उन फ‍िल्‍ममेकर्स में से हैं जो पर्दे पर अपने हुनर से जादू चलाना जानते हैं। उन्‍होंने दर्शकों को एक से एक शानदार फ‍िल्‍में दी हैं। यही वजह है क‍ि सुपरस्‍टार्स भी उनके साथ काम करने को रेडी रहते हैं। वैसे उनकी फ‍िल्‍म को लेकर इन द‍िनों दीपिका पादुकोण और आल‍िया भट्ट में रेस चल रही है। मामला है संजय के खास प्रोजेक्‍ट बैजू बावरा का। बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए पहले रणबीर कपूर को साइन क‍िया गया था। लेक‍िन अब इसके लीड रणवीर सिंह हैं। लीड एक्‍ट्रेस के नाम पर कभी दीपिका तो कभी आलिया चर्चा में रही हैं। मगर अभी तक दोनों को फाइनल नहीं क‍िया गया है। दीपिका का ट्रैक र‍िकॉर्ड संजय के साथ बेहतरीन है तो आल‍िया के साथ वह इन द‍िनों काम कर रहे हैं। तो देखते हैं क‍ि दोनों लीड एक्‍ट्रेस में से भंसाली इस बार अपनी फेवरेट क‍िसे बनाते हैं ! 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर