Deepika misses Sister Anisha: लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण को आई बहन की याद, शेयर की खास तस्वीर

बॉलीवुड
Updated May 15, 2020 | 15:22 IST

Deepika misses Sister Anisha: दीपिका पादुकोण और उनकी सिस्टर अनिशा एक- दूसरे के बहुत क्लोज हैं और वक्त मिलते ही साथ में समय बिताती है। अब लॉकडाउन में अनिशा के साथ न होने पर दीपिका उन्हें बहुत याद कर रही हैं।

Deepika Padukone misses Sister Anisha: कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है और ऐसे में अपनों से ना मिल पाना हर किसी को परेशान कर रहा है और ऐसा ही कुछ हो रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ। लॉकडाउन में दीपिका अपनी छोटी बहन अनीशा पादुकोण को बहुत याद कर रही हैं। अनीशा न केवल उनकी बहन हैं बल्कि वो उनकी सबसे बड़ी सपॉर्ट सिस्टम भी हैं। जब भी दोनों साथ होती हैं तो जमकर मस्ती करती हैं।

हाल ही दिपीका ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अनिशा की एक फोटो शेयर की और लिखा, 'मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। उस दिन का मुझे इंतजार है जब मैं जल्द ही तुमसे मिलूंगी। दीपिका कई बार अनीशा के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। दीपिका ने अनीशा के बर्थडे पर भी उनसे जुड़ा खास पोस्ट किया था और जन्मदिन की बधाई दी थी। दीपिका की छोटी बहन उनके लिए बहुत स्पेशल हैं और इसका अंदाजा उनके पोस्ट से ही लगाया जा सकता है। तो हमें भी इंतजार है उस वक्त का जब दोनों बहनें मिलेंगी और जमकर मस्ती करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर