[VIDEO] दीपिका पादुकोण ने सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं लोग डिप्रेशन को उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं

बॉलीवुड
Updated Aug 06, 2019 | 19:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डिप्रेशन के मुद्दे पर खुलकर बात की। इस दौरान दीपिका ने सलमान खान के डिप्रेशन पर दिए गए बयान की भी आलोचना की।

Salman Khan, Deepika Padukone
Salman Khan, Deepika Padukone  |  तस्वीर साभार: Instagram

पद्मावत, बाजीरॉव मस्तानी जैसी शानदार फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय काफी पॉपुलर हैं। हाल में दीपिका ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया। इस दौरान दीपिका ने डिप्रेशन के मुद्दे पर खुलकर बात की। दीपिका ने अपने डिप्रेशन के दौर को याद करते हुए कहा कि इस दौर में हर सेकंड एक संघर्ष था। इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने सलमान खान द्वारा दिए गए एक बयान को भी याद किया और उसपर असहमति जताते हुए कहा कि लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं। बता दें कि सलमान खान ने कहा था कि मैं बहुत लोगों को वेकेशन पर जाते हुए देखता हूं। लेकिन मैं वेकेशन पर जाने की लग्जरी अफोर्ड नहीं कर सकता। मैं बहुत लोगों को इमोशनल और डिप्रेस होते हुए भी देखता हूं मगर मैं वो भी नहीं हो सकता क्योंकि मेरी जिंदगी में चाहे कुछ भी चल रहा हो, वो हमेशा मेरे खिलाफ ही काम करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर