[VIDEO] साजिद खान पर लगे आरोपों पर बहन फराह खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Aug 27, 2019 | 15:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्ममेकर साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हाल ही में साजिद की बहन फराह खान ने इस पूरे मामले पर खुलकर बात की है। 

Sajid Khan, Farah Khan
Sajid Khan, Farah Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने आखिरकार भाई साजिद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में फराह ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बात की और साजिद पर लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। फराह ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए इतने गंभीर आरोपों का ट्रायल होना बेहद ही खतरनाक है। फराह ने आगे कहा कि इसकी एक कानूनी प्रक्रिया होनी चाहिए और हमें इस प्रक्रिया के तहत फैसला लेना चाहिए, न की खुद ही ये फैसला करना चाहिए कि कौन आरोपी है और कौन बेकसुर। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सलोनी गुप्ता समेत कई महिलाओं ने फिल्ममेकर साजिद पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर साजिद की काफी आलोचना हुई थी। यहां तक कि अक्षय कुमार ने भी इस पूरे मामले पर एक्शन लेते हुए 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पर रोक लगा दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर